Remo D'Souza की पत्नी ने घटाया इतना वजन, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल...Photos वायरल

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वहीं उन्होंने अपनी पत्नी के साथ की एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

Remo D'Souza की पत्नी ने घटाया इतना वजन, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल...Photos वायरल

रेमो डिसूजा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी अकसर देखने को मिल जाते हैं. रेमो डांस प्लस के शो को भी जज करते हैं. वहीं ज्यादातर रेमो अपनी पत्नी लिजेल के साथ के वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैन्स को इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद है. हालही में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल भी नजर आ रही हैं. दरअसल रेमो अपनी पत्नी द्वारा घटाए गए वजन को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपनी और पत्नी की एक पुरानी और एक अभी की फोटो को एक साथ जोड़कर शेयर किया है. जिसमें आसानी से देखा जा सकता है कि लिजेल ने वाकई में कड़ी मेहनत की होगी. उनकी पुरानी फोटो के साथ उनकी तुलना करके देखा जाए तो उन्हें पहचानना मुश्किल होगा.

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने @lizelleremodsouza को उस लड़ाई को लड़ते हुए और असंभव को हासिल करते हुए देखा है, मैं हमेशा कहता था कि यह आपका दिमाग है, आपको मजबूत बनाना है और लिज़ यू डीड. तुम पर बहुत गर्व है, तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो, तुम मुझे प्रेरित करते हो, लव यू'. फैन्स भी उनका ये जोश देखकर काफी हैरान है और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रेमो डांस कोरियोग्राफर के साथ ही कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में उन्होंने 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में कोरियोग्राफी की थी. साथ ही वे, 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर' जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. बता दें कि वे रियलिटी शो 'डांस प्लस' में मुख्य जज के तौर पर भी नजर आते हैं.