ओटीटी पर हो चुकी है रिलीज, ऑनलाइन भी हुई लीक- फिर भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा रही रजनीकांत की 'जेलर'

सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा अलग ही है. 72 साल की उम्र में जेलर से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने और ऑनलाइन लीक होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा रही है.

ओटीटी पर हो चुकी है रिलीज, ऑनलाइन भी हुई लीक- फिर भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा रही रजनीकांत की 'जेलर'

रजनीकांत की जेलर का कायम है तूफान

खास बातें

  • रजनीकांत की जेलर का जलवा कायम
  • ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है
  • जेलर बॉक्स ऑफिस पर कमा रही करोड़ों रुपये
नई दिल्ली:

जेलर बन कर दो साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने वाले रजनीकांत ने फिर जता दिया कि ब्रेक कितना भी लंबा हो, वो अब भी थलाइवा ही हैं. उनकी उम्र और फिल्मों से दूरी को देखकर मान लिया जाने लगा था कि अब उन्हें कम फीस पर काम करना पड़ेगा. लेकिन रजनीकांत ने 110 करोड़ रु में फिल्म साइन की. हिट होने के बाद 100 करोड़ रुपये और मिले. फिल्म को जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अभी आने वाले कुछ और सालों तक थलाइवा का जलवा बरकरार रहेगा.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक 10 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले में 650 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मनोबाला विजयबालन ने लिखा है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने तीन गुना ज्यादा मुनाफा कमाया है. फिल्म के डायरेक्टर नेलसन दिलीप कुमार का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा है कि एक बॉक्स ऑफिस डिजास्टर के बाद नेलसन दिलीप कुमार ने इंडियन सिनेमा के इतिहास में जबरदस्त कमबैक दर्ज किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक 650 करोड़ रु. कमा चुकी रजनीकांत की फिल्म जेलर के बनकर तैयार होने में जो लागत आई है वो कुल 225 करोड़ रु. बताई जा रही है, जिसमें से 110 करोड़ रु. सिर्फ रजनीकांत की फीस है. उन्होंने फिल्म के बजट का 48 फीसदी हिस्सा खुद लिया है. उनके अलावा बाकी मुख्य कलाकारों को चार चार करोड़ रु. दिए गए है. जिसमें तमन्ना भाटिया और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं. भारी भरकम फीस में फिल्म पूरी करने वाले रजनीकांत ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए उनका नाम ही काफी है, जिसका अंदाजा 225 करोड़ रु. में बनी फिल्म की कमाई देखकर लगाया जा सकता है. कमाई का ये सिलसिला फिलहाल आगे भी जारी रहने की उम्मीद है.