रेखा ने सरेआम कबूल कर लिया था अपना प्यार, कहा- उनके प्यार के आगे सारी दुनिया का प्यार कम

रेखा की जिंदगी खुली किताब की तरह रही. उन्होंने अपने जिंदगी में जो भी काम किया पूरी शिद्दत के साथ किया. फिर चाहे वह इश्क हो या फिर एक्टिंग. लेकिन इस वीडियो में उन्होंने अपने इश्क का इजहार कुछ इस तरह किया था.

रेखा ने सरेआम कबूल कर लिया था अपना प्यार, कहा- उनके प्यार के आगे सारी दुनिया का प्यार कम

रेखा ने यूं खुलकर कही दिल की बात

नई दिल्ली:

रेखा की पहचान हमेशा से ही एक बेबाक एक्ट्रेस के रूप में होती रही हैं. रेखा बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में शुमार हैं जो स्क्रीन पर अपने दम पर फिल्म खींचने में माहिर थीं तो निजी जिंदगी में कुछ छुपाने पर ज्यादा यकीन नहीं रखती थीं. उनकी जिंदगी हमेशा खुली किताब की तरह रही. फिर चाहें वो उनकी टूटती हुई शादियां हों या फिर अमिताभ बच्चन से उनकी बेपनाह मोहब्बत. जो भले ही पूरी न हो सकी हो लेकिन रेखा ने कभी उस मोहब्बत पर पर्दा नहीं डाला. बल्कि जब मौका मिला वो अपने प्यार का इजहार करती रहीं. 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फिर वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा अपने प्यार के बार में खुलकर इजहार कर रही हैं. ये वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो रॉन्दवू विद सिमी ग्रेवाल का है. जिसमें अपना प्यार जताने में रेखा ने कतई गुरेज नहीं करतीं बल्कि बेहद खूबसूरती से अपनी मोहब्बत को बयां किया है. हालांकि रेखा ने यहां रिश्ते की मर्यादा भी खत्म नहीं होने दी. रेखा ने कहा कि पूरी दुनिया ही उनसे प्यार करती है, चाहें वो बच्चे हों, बुजुर्ग हों, महिला हों या पुरूष हों. फिर उनसे ही ये सवाल क्यों कि क्या वो अमिताभ बच्चन को प्यार करती है. इसके आगे रेखा ने ये भी कहा कि पूरी दुनिया का प्यार ले लीजिए. उसमें थोड़ा और मिला लीजिए. मेरे मन में उनके लिए ऐसे ही जज्बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी का एक दौर रहा है. दोनों जिस फिल्म में भी साथ नजर आए. उस फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. दोनों की जोड़ी वाली सुहाग, मुकद्दर का सिकंदर, मिस्टर नटवरलाल और सिलसिला जैसी फिल्में स्टोरी, अदायगी, डांस  और  गाने हर मामले में लाजवाब मानी जाती रही हैं.