Rehguzar Song: 'बोले चूड़ियां का नया गाना 'रहगुजर' हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन और तमन्ना का दिखा रोमांटिक अंदाज

Rehguzar Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नया गाना रिलीज.

Rehguzar Song: 'बोले चूड़ियां का नया गाना 'रहगुजर' हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन और तमन्ना का दिखा रोमांटिक अंदाज

Rehguzar Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)

नई दिल्ली:

Rehguzar Song: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan) का नया गाना 'रहगुजर' (Rehguzar Song) सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी  और तमन्ना भाटिया का यह नया गाना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और कमेंट के जरिए फैन्स वीडियो पर खूब प्याल लुटा रहे हैं.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का 'रहगुजर' (Rehguzar Song) सॉन्ग को रिलीज हुए कुछ ही देर हुआ है और इसे अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहने फिल्म का 'स्वैगी चूड़ियां' गाना रिलीज हुआ था. 'बोले चूड़ियां' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी एक प्रेमी जोड़े की कहानी है जो छोटे से गांव में रहता है. यह पहली बार होगा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तमन्ना भाटिया और राजपाल यादव साथ में काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का इससे पहले पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज हुआ. वीडियो में वे सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) के साथ नजर आये हैं. सिंगर बी प्राक (B Praak) ने इसे गाया है, जबकि मशहूर लिरिक्स राइटर जानी (Jaani) ने इस गाने को लिखा.