विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 09, 2023

रीना रॉय की हमशक्ल दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस बोलीं-यह जीवन का एक अजीब इत्तेफाक है

रीना रॉय 70 के दशक में एक बहुत बड़ी स्टार थीं. एक्ट्रेस को आज भी उनके यादगार फिल्मों के लिए जाना जाता है. जब से सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्मों में काम शुरू किया, तब से रीना रॉय के साथ उनकी समानता को नोटिस किया जा रहा है.

रीना रॉय की हमशक्ल दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस बोलीं-यह जीवन का एक अजीब इत्तेफाक है
रीना रॉय की हमशक्ल दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा
नई दिल्ली:

रीना रॉय 70 के दशक में एक बहुत बड़ी स्टार थीं. एक्ट्रेस को आज भी उनके यादगार फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस पिछले कुछ वर्षों में लाइमलाइट से दूर रही हैं. हालांकि जब से सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्मों में काम शुरू किया, तब से रीना रॉय के साथ उनकी समानता को नोटिस किया जा रहा है. बाद में रीना रॉय ने सोनाक्षी की उनसे समानता पर चुप्पी तोड़ी. फर्स्टपोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, यह जीवन की एक अजीब इत्तेफाक है. कभी कभी ऐसा होता है. जीतेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वां बहनों की तरह दिखती थीं. 

बता दें कि, फिल्म निर्माता पहलाज निहालिनी ने खुलासा किया था कि रीना और शत्रुघ्न सिन्हा भावनात्मक रूप से एक-दूसरे से जुड़े हुए थे. रीना ने उनको अल्टीमेटम दिया था कि वह अपना मन बना लें और उनसे शादी कर लें नहीं तो वह आठ दिनों में किसी और से शादी कर लेंगी. उस समय शत्रुघ्न सिन्हा के संस्मरण में की पूनम से पहले ही शादी हो चुकी थी. फिल्म निर्माता ने खुलासा किया था कि 'हथकड़ी' के बाद वह अपनी अगली फिल्म में रीना, शत्रुघ्न और संजीव कुमार को लेना चाहते थे. लेकिन रीना ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और कहा कि वह फिल्म तभी करेगी जब शत्रुघ्न सिन्हा अपना मन बना लेंगे. अगर वह उनसे शादी नहीं करेंगे, तो वह आठ दिनों में किसी और से शादी कर लेंगी.

जब पहलाज ने शत्रुघ्न को संदेश सुनाया तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने उन्हें फोन किया और एक बच्चे की तरह रोए क्योंकि वह उनके साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए थे. इस संस्मरण में पहलाज ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा को रोते देखा था. तभी प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा था कि उसे जाने दो और शादी कर लो. बाद में रीना ने मोहसिन खान से शादी की और फिर पाकिस्तान चली गईं, इस तरह उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक
रीना रॉय की हमशक्ल दिखती हैं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस बोलीं-यह जीवन का एक अजीब इत्तेफाक है
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Next Article
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;