Red Sea Film festival: करीना कपूर और सैफ अली खान ने फिल्म फेस्टिवल में ली रॉयल एंट्री, देख कर फैंस बोले- असली नवाब

हाल में ये रॉयल कपल रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचा, वहां भी इनका रॉयल लुक काफी चर्चा में रहा, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

Red Sea Film festival: करीना कपूर और सैफ अली खान ने फिल्म फेस्टिवल में ली रॉयल एंट्री, देख कर फैंस बोले- असली नवाब

करीना और सैफ ने फिल्म फेस्टिवल में ली रॉयल एंट्री

नई दिल्ली :

छोटे नवाब के नाम से पहचाने जाने वाले सैफ अली खान और उनकी बेगम यानी करीना कपूर खान अक्सर अपने रॉयल लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जब भी सामने आती हैं, छा जाती हैं. हाल में ये रॉयल कपल रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचा, वहां भी इनका रॉयल लुक काफी चर्चा में रहा, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

क्लासी लुक में दिखे सैफ-करीना

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी रॉयल एंट्री से हर किसी को इंप्रेस कर दिया. इस दौरान यहां करीना ग्रीन कलर की डिजाइनर साड़ी में नजर आईं, वहीं सैफ अली खान व्हाइट कलर के थ्री पीस सूट में दिखे. इस दौरान करीना का लुक बेहद क्लासी और एलीगेंट नजर आ रहा था, लॉन्ग डायमंड इयररिंग्स और बालों में बन बनाए करीना ने अपने लुक को सिंपल पर एलीगेंट रखा. सैफ और करीना ने इस फेस्टिवल के दौरान की कई तस्वीरें पहले भी शेयर की थीं. इन दौरान करीना ग्रीन कलर की गॉर्जियस गाउन में नजर आई थीं, तो वहीं सैफ पैंट सूट में दिखे थे.

ये सितारे भी पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रेड सी फिल्म फेस्टिवल में करीना और सैफ के अलावा शाहरुख खान, काजोल, प्रियंका चोपड़ा और ए आर रहमान जैसे कई सितारों ने शिरकत की. वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की साल 2023 में फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे, जिनमें उनके लुक की खूब चर्चा हो रही है, फिल्म जून 2023 में सिनेमाघरों रिलीज की जाएगी. वहीं करीना 'वीरे दी वेडिंग 2' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.