रवि किशन की फीस 10 गुना तक बढ़ गई हैं, बोले- पहले लोगों ने बहुत इस्तेमाल किया

रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया और उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी शो भी किया, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. वह 3 दशकों से अधिक समय से शोबिज में हैं और अब राजनीति में भी हैं. वर्तमान में सांसद हैं. उनकी फीस 10 गुना तक  बढ़ गई है.

रवि किशन की फीस 10 गुना तक बढ़ गई हैं, बोले- पहले लोगों ने बहुत इस्तेमाल किया

रवि किशन ने 10 गुना तक बढ़ाई फीस

नई दिल्ली :

रवि किशन (Ravi kishan) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में काफी नाम कमाया और उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों और टीवी शो भी किया, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. वह 3 दशकों से अधिक समय से शोबिज में हैं और अब राजनीति में भी हैं. वर्तमान में सांसद हैं. उनकी फीस 10 गुना तक  बढ़ गई है. बॉलीवुड हो, साउथ हो या ओटीटी, रवि कहते हैं कि उनके पास हर दिन प्रोपोजल आते हैं. हालांकि, उनके पास काफी राजनीतिक और सामाजिक कार्य होते हैं, ऐसे में कई प्रोजेक्ट के लिए उन्हें ना कहना पड़ता है.

 हाल ही में रवि किशन ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मेरे पास देखभाल करने के लिए एक बड़ा परिवार है. मैं अब एक महंगा एक्टर हूं. मेरी फीस में दस गुना बढ़ोतरी हुई है, क्योंकि मैं अपने लोगों और सामाजिक कार्यों की देखभाल के लिए अपनी जेब से खर्च करता हूं. मेकर्स खुशी-खुशी पैसे दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें मेरी डेट्स चाहिए. मैंने लगभाग 15 साल फ्री में काम किया है. कोई पैसे देता नहीं था और मैं मांग नहीं पाता था. लोगों ने मेरा खूब इस्तेमाल किया, लेकिन तेरे नाम (2003) और लक (2009) के बाद चीजें बदल गईं, क्योंकि लोगों ने मेरे काम को और फैंस का आधार समझा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रवि किशन का असल नाम रवि किशन शुक्ला है. बॉलीवुड, टेलीविजन और साउथ की फिल्मों के अलावा वह ओटीटी में भी नजर आ चुके हैं. 2006 में वह बिग बॉस में दिखे थे.