Rishi Kapoor Birthday: रवीना टंडन को याद आए ऋषि कपूर, शेयर की एक्टर के साथ अपने बचपन की फोटो

आज दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का 69वां जन्मिदन है और इस खास मौके पर रवीना टंडन ने उन्हें याद किया है.

Rishi Kapoor Birthday: रवीना टंडन को याद आए ऋषि कपूर, शेयर की एक्टर के साथ अपने बचपन की फोटो

रवीना टंडन को याद आए ऋषि कपूर

नई दिल्ली :

बीते साल 30 अप्रैल को बॉलीवुड के प्यारे चिंटू जी यानी ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. लंबी बीमारी के बाद ऋषि कपूर ने कोरोना काल के बीच अंतिम सांस ली थी. ऋषि कपूर के निधन को पूरा एक साल बीत चुका है. यदि ऋषि जी इस दुनिया में होते तो आज वे 69 साल के होते. जी हां, आज एक्टर का जन्मिदन है और इस खास मौके पर रवीना टंडन ने उन्हें याद किया है. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर रवीना टंडन ने उन्हें याद करते हुआ लिखा है कि हम आपको हमेशा मिस करते रहेंगे.


रवीना ने एक तस्वीर के साथ मैसेज पोस्ट किया है. तस्वीर में रवीना टंडन और ऋषि कपूर दोनों काफी खुशनुमा अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को रवीना ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. रवीना ने लिखा है कि, "ये आपका 69वां जन्मदिन है. उम्मीद है आप जहां भी होंगे वहां चियर्स ही कर रहे होंगे. हम आपको हमेशा मिस करते रहेंगे". इसके बाद रवीना ने अपने परिवार के हर सदस्य का नाम भी लिखा है. सिर्फ यही नहीं, इसके अलावा रवीना ने एक और फोटो पोस्ट की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरी तस्वीर में आप दूल्हा बने ऋषि कपूर और दुल्हन बनीं नीतू सिंह को देख सकते हैं. ये दोनों की शादी के टाइम की फोटो है. इसी फोटो में ऋषि कपूर के साथ एक छोटी बच्ची भी दिखाई दे रही है. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि खुद रवीना टंडन हैं. इस फोटो को देखकर कोई भी बता सकता है कि ऋषि कपूर और रवीना टंडन के बीच स्नेह का ये बॉन्ड बहुत पुराना है. खबर लिखे जाने तक रवीना टंडन के इस पोस्ट को 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.