रवीना टंडन तैयार होने में नहीं लगातीं वक्त, मजेदार Video शेयर कर फैन्स को दिया सबूत

रवीना टंडन ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की है कि उन्हें तैयार होने में बिल्कुल समय नहीं लगता. वीडियो में रवीना बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन तैयार होने में नहीं लगातीं वक्त, मजेदार Video शेयर कर फैन्स को दिया सबूत

रवीना टंडन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों भले ही फिल्मों में कम नजर आ रहीं हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार है. रवीना अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें और खूबसूरत वीडियोज  सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं. रवीना टंडन का नाम 90 के दशक की उन हीरोइनों की फेहरिस्त में शामिल है, जिनके लिए आज भी लोग दीवाने हैं. ऐसे में वे जब अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, तो वह झट से वायरल हो जाती है. एक ऐसा ही वीडियो रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब वायरल होने लगा है. 

रवीना टंडन ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की है कि उन्हें तैयार होने में बिल्कुल समय नहीं लगता. वीडियो में रवीना बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत रवीना टंडन के नो मेकअप लुक से होती है. घर के कपड़ों में रवीना बगैर मेकअप कैमरे के सामने आती हैं फिर कुछ सेकेंड्स में ही वे बेहद खूबसूरत ढंग से तैयार होकर पोज देने लगती हैं. इस वीडियो में रवीना को ब्लैक गोल्डन और सिल्वर शिमर साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. ब्लैक ब्लाउज, गोल्डन इयररिंग्स और हाथ पर ब्रेसलेट पहने रवीना बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही रवीना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "ये सबूत है कि मैं कितनी जल्दी तैयार हो जाती हूं". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. फैंस वीडियो को लाइक करने के साथ-साथ इसे शेयर भी कर रहे हैं. रवीना की खूबसूरती और फिटनेस देखकर बस यही कहा जा सकता है कि उनके लिए ऐज बस एक नंबर है और यही उनके कमेंट बॉक्स में भी देखने को मिल रहा है. उनके फैंस लगातार फायर और रेड हार्ट इमोजी के साथ अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार बरसा रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है, 'looking like sweet 18' तो वहीं दूसरे फैंस उन्हें स्टनिंग, ब्यूटीफुल और गॉर्जियस बता रहे हैं.