राम-लीला में रावण ने हाथ में बंदूक लेकर पंजाबी गाने पर किया डांस, अब सोशल मीडिया पर Video हो रहा Viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों रावण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रावण का अलग अंदाज आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.

राम-लीला में रावण ने हाथ में बंदूक लेकर पंजाबी गाने पर किया डांस, अब सोशल मीडिया पर Video हो रहा Viral

रावण का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

रामनवमी और दशहरे के मौके पर कई जगह रामलीला का आयोजन किया जाता है. ऐसे में कलाकार राम, लक्ष्मण से लेकर रावण तक का किरदार निभाते हैं. लेकिन इन दिनों रावण को लेकर अजीब सा माहौल बना हुआ है. कभी फिल्म आदिपुरुष में सैफ अली खान के रावण के लुक को लेकर, तो अब रामलीला में रावण के बंदूक उठाकर डांस करने को लेकर बवाल मच गया है. इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर रावण का रूप धारण किए एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यह भाई साहब पंजाबी गाने पर झूम कर डांस करते नजर आ रहे हैं, वो भी हाथों में बंदूक लिए. आइए आपको भी दिखाते हैं इस अनोखे रावण का यह वीडियो.

सोशल मीडिया पर इन दिनों रावण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रावण का अलग अंदाज आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. यह रामलीला का वीडियो है जो पंजाब में आयोजित की गई. जिसमें रावण एक अलग अंदाज में नजर आ रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बजाया जा रहा है और आप देखेंगे कि रावण का रूप धारण किए एक शख्स अपने हाथों में बड़ी सी बंदूक लिए पंजाबी गाने पर भांगड़ा करता नजर आ रहा है. रावण के अवतार में बिल्कुल पंजाबी स्टाइल भांगड़ा करते देख नेटिजंस भी झूम रहे हैं. ट्विटर पर आईपीएस एचजीएस. धालीवाल ने राम लीला का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'और करवाओ पंजाब में रामलीला.' साथ ही हंसने वाली तीन इमोजी भी शेयर की है.

एक तरफ सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के आदिपुरुष में रावण को लेकर जहां उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. तो दूसरी ओर भांगड़ा करते रावण का यह वीडियो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. सैकड़ों लोग अब तक इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने इस पर हंसने वाली इमोजी सेंड की. तो एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'पहली बार रावण को राइफल के साथ देखा है.' अगर आपने भी अब तक इस 29 सेकेंड के वीडियो को नहीं देखा है तो आप भी देखिए कि किस तरह से रावण भाई साहब अपनी मस्ती में मगन नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com