विज्ञापन

साउथ की इस फिल्म नेे बॉक्स ऑफिस पर चटा डाली थी अजय देवगन और जाह्नवी कपूर को धूल, अब आ रही टीवी पर

टीवी पर जल्द साउथ की यह फिल्म आने वाली है. यह इस फिल्म साल जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था और जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाई थी.

साउथ की इस फिल्म नेे बॉक्स ऑफिस पर चटा डाली थी अजय देवगन और जाह्नवी कपूर को धूल, अब आ रही टीवी पर
ज़ी सिनेमा पर 'रत्नम' के धमाकेदार वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर
नई दिल्ली:

टीवी पर जल्द साउथ की यह फिल्म आने वाली है. यह इस फिल्म साल जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था और जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाई थी. इस फिल्म का नाम रत्नम है. जी सिनेमा अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में शुक्रवार, 27 सितंबर को रात 8 बजे दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'रत्नम' लेकर आ रहा है. तो आप भी एंटरटेनमेंट से सराबोर एक शानदार शाम के लिए तैयार हो जाइए. मंझे हुए फिल्म निर्माता हरि के निर्देशन में बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में विशाल, प्रिया भवानी शंकर, गौतम मेनन, समुथिरकानी और योगी बाबू जैसे कई उम्दा कलाकार हैं. 'मैं हूं सूर्या' और 'सिंघम 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले इस फिल्ममेकर ने एक ऐसी मनोरंजक कहानी पेश की है, जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी, जिसमें दमदार एक्टिंग और दिल छू लेने वाले कई पल हैं.

जबर्दस्त स्टार 'विशाल' के इर्द-गिर्द घूमती ये फिल्म अपने मुख्य किरदार रत्नम की ज़िंदगी में गहराई से उतरती है, जो एमएलए पनेर सेल्वम के एक वफादार गुर्गे के रूप में काम करता है. लेकिन उसकी ज़िंदगी तब एक अनजाना मोड़ लेती है जब एक लड़की नौकरी के लिए इंटरव्यू देने वेल्लोर जाती है और उस पर गुंडों का एक गिरोह हमला कर देता है. रत्नम उसे बचाने आगे आता है और फिर उसका रखवाला बन जाता है. ये कहानी तब और भी रोमांचक हो जाती है, जब रत्नम को अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ता है. आखिर वो उस लड़की को छिपे हुए खतरों से कब तक बचा सकता है?

रिवोल्यूशनरी स्टार विशाल ने कहा, "रत्नम का किरदार निभाना मेरे लिए एक यादगार अनुभव था. वो वफादारी और नेकी के गहरे जज़्बातों वाला एक पेचीदा किरदार है. फिल्म में एक्शन, ड्रामा और इमोशन का संगम है, और मैं दर्शकों द्वारा इसे देखे जाने के लिए उत्साहित हूं. रत्नम और लड़की के बीच का रिश्ता वाकई खास है जो हमें हिफाज़त और त्याग की अहमियत बताता है."

प्रिया भवानी शंकर ने कहा, "जिस चीज ने मुझे रत्नम की ओर आकर्षित किया, वो कहानी की गहराई और किरदारों की ताकत थी. मेरे किरदार का सफर रत्नम के साथ बहुत गहराई से जुड़ा हुआ है, और मेरा मानना है कि दर्शक इन जज़्बातों से बखूबी जुड़ेंगे. इस फिल्म में किरदारों की उलझनों को देखते हुए मुझे उस पल का बेसब्री से इंतज़ार है जब दर्शक ज़ी सिनेमा पर उनके सफर को महसूस करेंगे."

रत्नम सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है. यह हिम्मत, कुर्बानी और अपनों की हिफाज़त के लिए हर हद से गुज़र जाने की कहानी है. जब रत्नम एक लड़की की हिफाज़त के लिए लगातार खतरों का सामना करता है, तो सवाल बना रहता है - क्या वो उस लड़की को उन खतरों से बचा पाएगा? या क्या उसके अतीत के साये उसके साथ रहेंगे? तो, अपने कैलेंडर पर तारीख तय कर लें और रोमांच से भरपूर रोलरकोस्टर राइड के लिए तैयार हो जाइए. देखिए रत्नम का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर शुक्रवार, 27 सितंबर को रात 8 बजे, ज़ी सिनेमा पर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उरी डायरेक्टर आदित्य धर की अगली फिल्म में होंगे रणवीर सिंह, नवंबर से शुरू होगी शूटिंग
साउथ की इस फिल्म नेे बॉक्स ऑफिस पर चटा डाली थी अजय देवगन और जाह्नवी कपूर को धूल, अब आ रही टीवी पर
Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार की सरफिरा ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देगी दस्तक
Next Article
Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार की सरफिरा ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देगी दस्तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com