रश्मिका मंदाना की कलाई पर बने खूबसूरत टैटू का मतलब है बेहद खास, क्या आप भी जानना चाहते हैं इसका मतलब

Rashmika Mandanna Tattoo: साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने लुक्स के अलावा अपने टैटू के लिए भी बहुत चर्चा में रहती हैं. आइए हम आपको बताते हैं उनकी कलाई पर बने टैटू का मतलब.

रश्मिका मंदाना की कलाई पर बने खूबसूरत टैटू का मतलब है बेहद खास, क्या आप भी जानना चाहते हैं इसका मतलब

जानें रश्मिका मंदाना के टैटू के बारे में

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' के लिए खूब प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच नेशनल क्रश यानी कि रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से चर्चा में हैं और सबसे ज्यादा चर्चा उनके हाथ पर बने टैटू की हो रही है, जो उन्होंने दाई कलाई पर बनवाया हुआ है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके हाथ पर बने इस टैटू का मतलब क्या है? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि रश्मिका मंदाना ने अपने हाथ में जो टैटू बनवाया है उसके पीछे क्या स्पेशल मैसेज छिपा हुआ है.

रश्मिका के राइट हैंड पर कलाई पर वर्टिकली एक टैटू बना हुआ है. यह टैटू उन्होंने साल 2018 में करवाया था. इसमें लिखा है (Irreplaceable) इरिप्लेसेबल यानी कि स्थिर व्यक्तित्व या जिसे कभी बदला नहीं जा सकता या जो स्थिर हो और जिसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता है. इसके आखिर में e के ऊपर एक छोटा सा दिल भी बना हुआ है. अपने टैटू के बारे में रश्मिका मंदाना कहती है कि हममें से हर इंसान अपने तरीके से यूनीक है और इसे कोई भी किसी अन्य व्यक्ति से बदल नहीं सकता है .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मिका मंदाना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 2014 में क्लीन एंड क्लियर फेस ऑफ इंडिया प्रतियोगिता से अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म किरकी पार्टी साल 2016 में रिलीज हुई थी. पिछले साल उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ गुडबाय से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अब उनकी फिल्म 'मिशन मजनू' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी.