रश्मिका मंदाना का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- कितनी सिंपल, कितनी क्यूट

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सादगी भरी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

रश्मिका मंदाना का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- कितनी सिंपल, कितनी क्यूट

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी सादगी भरी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया में अक्सर उनकी तस्वीरें और उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं. रश्मिका मंदाना का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी रश्मिका मंदाना की सादगी और उनकी खूबसूरती को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रश्मिका मंदाना के इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया में रश्मिका मंदाना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें रश्मिका मेकअप वैन से उतर कर चलती हुई दिख रही हैं. रश्मिका ने गुलाबी रंग का श्वेत शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा है. साथ में उन्होंने हवाई चप्पल भी पहन रखा है. रश्मिका इस वीडियो में सबसे पहले अपने बालों को संवारती हुई नजर आती हैं. साथ ही वे फैंस के साथ पोज भी देती हैं. आगे बढ़ते हुए रश्मिका विक्ट्री का साइन देती हैं. साथ ही वे चुटकी भी बजती हैं. मुस्कुराती हुईं रश्मिका मंदाना का यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. रश्मिका की खूबसूरती की वे जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक फैन ने कमेंट में लिखा है- कितनी सिंपल, कितनी क्यूट. वहीं एक और फैन ने लिखा है कि इसे कहते हैं सादगी भरी खूबसूरती. रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर का पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा डेब्यू करने वाले हैं. इसके अलावा आगामी 7 अक्टूबर को उनकी फिल्म गुडबाय भी रिलीज होने वाली है, जिसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

VIDEO: हुमा कुरैशी महारानी 2 के प्रमोशन में बिजी, खूबसूत अंदाज में क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com