माधुरी दीक्षित के साथ रश्मिका मंदाना ने लगाए ठुमके, 'बूम पड़ी' पर किया गरबा तो झूम उठे फैंस

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में माधुरी, रश्मिका मंदाना के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं. बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस को यूं एक साथ एक ही मंच पर देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

माधुरी दीक्षित के साथ रश्मिका मंदाना ने लगाए ठुमके, 'बूम पड़ी' पर किया गरबा तो झूम उठे फैंस

माधुरी दीक्षित और रश्मिका मंदाना को थिरकते देख आप भी झूम उठेंगे

नई दिल्ली :

माधुरी  दीक्षित (Madhuri Dixit) की  आने  वाली  फिल्म  'माजा  मा'  का  गाना  'बूम  पड़ी'  इस  साल  का  गरबा  एंथम  बनकर  उभरा  है. बॉलीवुड  की  धक  धक  गर्ल के डांस  मूव्स  और  श्रेया  घोषाल  की  आवाज  ने  दर्शकों  का  दिल  जीत लिया  है. अब फैंस फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर एक  बेहद प्यारा वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में माधुरी, रश्मिका मंदाना के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं.  बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस को यूं एक साथ एक ही मंच पर झूमते देख फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

  माधुरी और रश्मिका को थिरकते देख आप भी झूम उठेंगे

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'झलक दिखला जा 10' पर  अपनी नई फिल्म 'गुडबाय' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. अब माधुरी दीक्षित का साथ हो और कोई थिरकने को मजबूर ना हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है. बस फिर क्या, माधुरी और रश्मिका ने एक  एक साथ पेप्पी नंबर जबरदस्त डांस किया. दोनों को एक साथ यूं थिरकते देख आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. आपको बता दें कि बॉलीवुड की दोनों खूबसूरत दीवाज़ ने  धक धक गर्ल के गाने 'बूम पड़ी' पर एक साथ ऐसे डांस किया कि देखने वाले बस देखते रह गए. इस वीडियो में जहां रश्मिका मंदाना ब्लू कलर के हैवी एंब्रॉयडरी क्रॉप टॉप, ब्लू प्लाजो और लॉन्ग श्रग पहने हुए नजर आ रही हैं, वही माधुरी ग्रीन और मैरून कॉन्बिनेशन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने ऐथनिक अटायर में दोनों ही एक्ट्रेसेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं.

 धक धक गर्ल की फैंस ने ऐसे की तारीफ 

 माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इस डांस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मजा मा विद रश्मिका मंदाना'. माधुरी और रश्मिका का यह डांस फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस डांस वीडियो के आते ही सोशल मीडिया पर फैंस के तारीफों की बाढ़ सी आ गई है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दोनों को साथ परफॉर्म करते देखना दिल छू लेने वाला नजारा है'. वहीं दूसरे ने लिखा, वाह क्या डांस है. एक फैन ने तो माधुरी को इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस बताया. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित 'मजा  मा' फिल्म में  एक  अलग  अवतार  में  नजर  आएंगी. उनकी फिल्म  का  प्रीमियर  6  अक्टूबर  2022  को  अमेज़न  प्राइम  वीडियो  पर  होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट