विज्ञापन
This Article is From Jun 18, 2019

भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह मैदान में करने लगे कुछ ऐसा, क्रिकेटर चहल ने किया ये कमेंट- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह शानदार अंदाज में भारतीय टीम को चीयर करते दिखाई दे रहे हैं.

भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह मैदान में करने लगे कुछ ऐसा, क्रिकेटर चहल ने किया ये कमेंट- देखें Video
जोशीले अंदाज में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बढ़ाया भारतीय टीम का उत्साह
नई दिल्ली:

रविवार 16 जून को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हुआ क्रिकेट मुकाबला काफी जबरदस्त रहा. इस मैच को लेकर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी एक्साइटेड दिखे. बॉलीवुड सेलेब्स में से किसी ने ट्वीट करके तो किसी ने शर्त लगाकर भारत की जीत का दावा किया. लेकिन इन सब में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का उत्साह अपने चरम पर था. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह शानदार अंदाज में भारतीय टीम को चीयर करते दिखाई दे रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भारतीय टीम को सपोर्ट करने का अंदाज इतना लाजवाब था कि भारतीय खिलाड़ी चहल भी इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. 

ऑरेंज फ्रॉक और दो चोटियों में नन्हीं सारा अली खान यूं आईं नजर, वायरल हुआ Video

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान सबसे ज्यादा उत्साहित रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह जोर-जोर से भारतीय टीम को 'कम-ऑन' कहते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, बल्कि वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए भी रणवीर सिंह ने लिखा 'कम-ऑन इंडिया, कम-ऑन.' वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अंदाज और उनका उत्साह देखने लाएक है. वीडियो में उनकी एनर्जी देखकर इस पर कई बॉलीवुड कलाकार और खिलाड़ियों ने भी कमेंट किए. अर्जुन कपूर ने तो उन्हें बेस्ट प्लेयर ही बता डाला है. 

नदी किनारे खड़ी थी लड़की तभी उसके डॉगी ने किया कुछ ऐसा...सेलेब्रिटी शेफ ने शेयर किया Video

2kqbdp98

भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने रणवीर सिंह के वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'लेजेंड' बताया. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट में कहा 'बाबा तुम एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर नजर आए... क्या खेल था!!!' इसके अलावा एक फैन ने तो उनकी एनर्जी को बिजली पैदा करने लाएक भी बताया. 

बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस तरह की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खिंचाई, फोटो हो गई वायरल

इस वीडियो के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर रणवीर सिंह इतने ज्यादा खुश हो गए कि उन्होंने मैदान में उतर कर कप्तान विराट कोहली को बधाई दी, साथ ही गले भी लगाया. मैच को लेकर एक्साइटेड रणवीर सिंह ने पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर के साथ कमेंट्री भी की.

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म  '83' में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 1983 के विश्वकप मैच में भारत को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. '83' में रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. फिल्म में इनके अलावा एमी विर्क, ताहिर भसीन, हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर, और चिराग पाटिल जैसे कलाकार भी होंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह मैदान में करने लगे कुछ ऐसा, क्रिकेटर चहल ने किया ये कमेंट- देखें Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com