रणवीर सिंह ने मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह पर शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, लिखा- कुछ नहीं बदला...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जो कुछ घंटे के अंदर ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी.

रणवीर सिंह ने मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह पर शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, लिखा- कुछ नहीं बदला...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शेयर की यह खास फोटो

खास बातें

  • रणवीर सिंह खास अंदाज में मना रहे हैं माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी
  • रणवीर सिंह ने शेयर की पेरेंट्स की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो
  • फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जो कुछ घंटे के अंदर ही सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल होने लगी. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी खुशी और खास दिन को लेकर जिक्र किया है. रणवीर सिंह के माता-पिता की शादी की सालगिरह है. रणवीर ने अपने माता- पिता यानी जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी की शादी की 40वीं सालगिरह पर फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बेहद यंग और खूबसूरत लग रहे हैं. वैसे तो रणवीर ने अपने माता- पिता की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है लेकिन इसके साथ जो उन्होंने प्यारा सा मैसेज लिखा वह लोगों का ध्यान खींच रहा है. रणवीर ने लिखा- कुछ भी नहीं बदला. 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रितिका भावनानी ने भी अपने माता- पिता के 40 वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं दी है. रणवीर सिंह अपने माता- पिता के शादी की सालगिरह इस खास अंदाज में मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटो पर अब तक 9 लाख से 58 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.


कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने अपनी बहन रितिका भावनानी की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी जिसमें वह Chill करती हुई नजर आ रहीं हैं.

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रणवीर सिंह ने अपनी आने वाली दो फिल्म - '83 और जयेशभाई जोदार की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित, '83 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनो वायरस लॉकडाउन लागू होने के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए रोक दिया गया.वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में रणवीर सिंह कैमियो में भी दिखाई देंगे. रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म  करण जौहर की पीरियड ड्रामा तख्त है.