रणवीर सिंह ने बिना कपड़ों के करवाया फोटो शूट, चंद मिनटों में तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर VIRAL

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे बिना कपड़ों को पोज देते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह ने बिना कपड़ों के करवाया फोटो शूट, चंद मिनटों में तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर VIRAL

बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाते नजर आए रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर आए दिनों अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. उनका अलबेला फैशन ही उन्हें सबसे अलग बनाता है. वहीं हाल ही में रणवीर सिंह के स्टाइलिश आउटफिट में नहीं बल्कि बिना कपड़ों के तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है की बॉलीवुड के हैंडसम हंक बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं साथ ही वे स्टाइलिश पोज भी मारते दिखाई दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे बिना कपड़ों को पोज देते नजर आ रहे हैं. रणवीर की इस तस्वीरों में 6 पैक एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं. उनका ये अंदाज और उनकी ये शानदार पर्सनालिटी देख फैन्स के लाइक और कमेंट्स की लाइन लग गई है. 

काम की बात करें तो पिछली बार रणवीर सिंह को '83' फिल्म में देखा गया था. वहीं अब वे आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा जाएगा. फिलहाल तो आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की वजह से फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन किया गया है. वहीं बता दें कि रणवीर सिंह कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह वर्सेस वाइल्ड में नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे