रणवीर सिंह ने बोल्ड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा, बोले- मैंने नहीं शेयर की थी फोटो

मुंबई पुलिस के सामने रणवीर सिंह ने फोटोशूट मामले में बयान देते हुए अहम खुलासा किया था.

रणवीर सिंह ने बोल्ड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा, बोले- मैंने नहीं शेयर की थी फोटो

रणवीर सिंह

नई दिल्ली :

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. उनकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. जहां कुछ लोगों को रणवीर का यह फोटोशूट खूब पसंद आया था, वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था. मुंबई पुलिस के सामने रणवीर सिंह ने फोटोशूट मामले में बयान देते हुए अहम खुलासा किया था. अभिनेता का कहना है कि जिस तस्वीर के लिए उन पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है, असल में उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. रणवीर की मानें तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से इस फोटो को अपलोड नहीं किया गया था.

29 अगस्त को रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर नहीं किया था. अभिनेता के मुताबिक न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन में जिस तस्वीर के होने की चर्चा है, उसे उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर नहीं किया था. इस तस्वीर में एक्टर का कथित रूप से प्राइवेट पार्ट नजर आ रहा था, जिसके आधार पर उनपर शिकायत दर्ज कराई गई थी. एक्टर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था. 

रिपोर्ट्स की मानें तो अब पुलिस ने तस्वीर को फॉरेंसिक लैब भेज दिया है, ताकि इसकी पुष्टि की जा सके. फॉरेंसिक लैब से पता चल पाएगा कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ हुई है या नहीं. अगर यह साबित हो जाता है कि तस्वीर मॉर्फ्ड है तो रणवीर को इस मामले में ग्रीन चिट मिल सकता है. क्योंकि इसी एक फोटो के आधार पर उन पर मामला दर्ज किया गया था. एक अधिकारी ने बताया कि रणवीर सिंह ने कहा कि उनके द्वारा शेयर की गईं सातों तस्वीरें अश्लील नहीं थीं और उन्होंने अंडरवियर पहना था. जिस तस्वीर को लेकर उन पर अश्लीलता का मामला दर्ज किया गया है, वह फोटोशूट का हिस्सा नहीं थीं. 

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com