Ranveer Singh Birthday: जब रणवीर सिंह ने शाहरुख से कहा था 'मैरी मी', किंग खान ने यूं किया था रिएक्ट, थ्रोबैक Video वायरल

इस वीडियो में स्टेज पर मौजूद शाहरुख खान को रणवीर सिंह चियर करते नजर आ रहे हैं और फिर स्टेज पर जाकर उनके साथ धमाल भी मचाते हैं. रणवीर सिंह के बर्थडे पर यह वीडियो चर्चा में आ गया है.

Ranveer Singh Birthday: जब रणवीर सिंह ने शाहरुख से कहा था 'मैरी मी', किंग खान ने यूं किया था रिएक्ट, थ्रोबैक Video वायरल

रणवीर सिंह का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हरफनमौला, जिंदादिल और हमेशा एनर्जी से भरे रहने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है. रणवीर को उनके मस्ती भरे अंदाज के लिए भी पहचाना जाता है. सोशल मीडिया पर 63वें फिल्मफेयर अवार्ड का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में स्टेज पर मौजूद शाहरुख खान को रणवीर सिंह चियर करते नजर आ रहे हैं और फिर स्टेज पर जाकर उनके साथ धमाल भी मचाते हैं. रणवीर सिंह के बर्थडे पर यह वीडियो चर्चा में आ गया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए 63वें फिल्मफेयर अवार्ड शो के क्लिप में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अवार्ड शो को होस्ट करने के लिए मंच पर खड़े होकर अपना काम कर रहे होते हैं. इतने में नीचे बैठे रणवीर सिंह चिल्लाकर कहते हैं, 'मैरी मी, शाहरुख'. ये सुन कर शाहरुख हंस पड़ते हैं और कहते हैं भाई ऐसे खिंचाई न करो. इसके बाद शाहरुख रणवीर को स्टेज पर बुलाते हैं और दोनों मिल कर लोगों को खूब हंसाते हैं. क्लिप में देखा जा सकता है कि रणवीर, शाहरुख से उनके सभी डायलॉग्स बोलने के लिए कहते हैं. शाहरुख बाजीगर से लेकर मोहब्बतें तक अपने सभी सुपरहिट डायलॉन्ग बोलते हैं, फिर रणवीर अपनी फिल्म का एक डायलॉग बोलते हैं और शाहरुख से कहते हैं कि आपके सभी डायलॉग्स का सार तो यही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रणवीर सिंह 6 जुलाई 1985 को जन्मे थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर वह एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. रणवीर ने कई जबरदस्त फिल्में दी हैं और आज वह बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. रणवीर सिंह को जल्द ही आगामी फिल्म ‘सर्कस' (Circus) और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में देखा जाएगा.