पापा विलेन लेकिन रंजीत के बेटे की पर्सनालिटी देख फैंस भूले शाहिद-रणबीर, बोले- बहुत दम है भाई

रंजीत उन कलाकारों में से एक थे, जिनकी डायलॉग डिलिवरी और एक्सप्रेशन ही खूंखार दिखने और दर्शकों को दहलाने के लिए काफी थी. लेकिन उनके बेटे उनसे खासे जुदा हैं, जो शक्ल सूरत में अपने पापा से कहां ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश लगते हैं.

पापा विलेन लेकिन रंजीत के बेटे की पर्सनालिटी देख फैंस भूले शाहिद-रणबीर, बोले- बहुत दम है भाई

रंजीत के बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में सत्तर और अस्सी का दशक एक मशहूर विलेन के नाम रहा. ये विलेन थे रंजीत, जिन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया और बेड मैन के रूप में खासी शौहरत भी हासिल की. रंजीत उन कलाकारों में से एक थे, जिनकी डायलॉग डिलिवरी और एक्सप्रेशन ही खूंखार दिखने और दर्शकों को दहलाने के लिए काफी थी. लेकिन उनके बेटे उनसे खासे जुदा हैं, जो शक्ल सूरत में अपने पापा से कहां ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश लगते हैं. इतना ही नहीं वो इस दौर के बहुत से हीरोज को भी लुक के मामले में टक्कर देते हैं.

इस फिल्म से की एंट्री

रंजीत के बेटे का नाम है जीवा. जीवा फेमस तो इसी नाम से हुए हैं लेकिन कई लोग उन्हें चिरंजीवी नाम से भी जानते हैं. जीवा के अलावा रंजीत की एक बेटी भी है. फिलहाल बात करते हैं जीवा की जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं. उन्हें आप विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देख चुके हैं. बेटे के लॉन्च होने की खुशी इस कदर थी कि खुद रंजीत ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा था कि अब मेरा बेटा, गोविंदा के बड़े प्रॉब्लम का बेटा है. इस पर जीवा ने भी कमेंट किया था कि आप चिंता मत करना सबसे पहले और हमेशा के लिए आपकी समस्या बन कर ही रहूंगा.

पहले थी फिल्मों से नफरत

फिल्म में किलर लुक के साथ नजर आए जीवा कभी फिल्मों से ही नफरत किया करते थे. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो ऐसी फिल्मों में काम करेंगे. और, इसकी वजह भी उनके पिता रंजीत ही थे. असल में रंजीत की अधिकांश फिल्मों में मौत हो जाया करती थी. हीरो के हाथ से पिता को पिटता देख या आखिर में मरता देख जीवा को बहुत बुरा लगता था और वो फिल्मों से नफरत करते थे. लेकिन बड़े होते होते उन्हें ये अहसास हो गया कि ये सब एक्टिंग ही है. जिसके बाद उन्होंने खुद को फिल्मी दुनिया के लिए तैयार किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com