बॉलीवुड के विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान, दिव्यांका की लेटेस्ट PHOTO देख बोले- ये तो परी दिखती है

रंजीत यानी गोपाल बेदी की बेटी हैं दिव्यांका बेदी. दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं और लुक में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं. दिव्यांका रंजीत और अलोका बेदी की बेटी हैं. रंजीत की बेटी दिव्यांका ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हैं.

बॉलीवुड के विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान, दिव्यांका की लेटेस्ट PHOTO देख बोले- ये तो परी दिखती है

विलेन नंबर वन Ranjeet की बेटी को देख फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली :

रंजीत बॉलीवुड का जाना माना नाम है. बॉलीवुड फिल्मों की हीरो विलेन के बिना कुछ नहीं है. हीरो को हीरो बनाने में विलेन का भी बड़ा रोल है. विलेन और हीरो की उठा पटक चलती है और कई बार विलेन हीरो पर भारी पड़ता है. कहे तो विलेन हीरो को बराबर का कॉम्पटिशन देता है. ऐसे ही बॉलीवुड के विलेन नंबर वन रंजीत हैं जो कई हिट फिल्मों में नजर आए और बड़े बड़े हीरो-हीरोइन के साथ काम किया. एक दौर था जब लोग रंजीत के नाम से डर जाते थे. हालांकि रंजीत रियल लाइफ में काफी कुल हैं. रंजीत के बच्चे अब बड़े हो गए है और वह एक बेहद खूबसूरत बेटी के पिता है. 

रंजीत यानी गोपाल बेदी (Gopal Bedi) की बेटी हैं दिव्यांका बेदी. वह अन्य स्टारकिड्स की तरह सुर्खियों में नहीं रहती, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं और लुक में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं. दिव्यांका रंजीत और अलोका बेदी की बेटी हैं. रंजीत की बेटी ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) फैशन डिजाइनर हैं. वह कई सेलेब्स के लिए भी डिजाइन करती हैं. दिव्यांका बेदी  फैशन डिजाइनर और ज्वैलरी डिजाइनर हैं. दिव्यांगा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी डिजाइनिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

दिव्यांका बेदी अपने लुक पर काफी ध्यान देती हैं. वह एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. दिव्यांका बेदी  का निकनेम गिगी है. इसी नाम से वह इंस्टाग्राम पर हैं और पापा रंजीत के अलावा फैमिली के अन्य सदस्य भी उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं. वह पापा की तरह ही काफी कुल हैं. उनका एक भाई है, जिसका नाम है चिरंजीवी बेदी. वह अपने भाई के बेहद क्लोज हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका के बॉयफ्रेंड डेनियल मैक्ली है. दोनों साथ वक्त बिताते हैं और वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. 

ये  भी देखें 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com