'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए रानी मुखर्जी विदेश रवाना

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) की शूटिंग शुरू करेंगी.

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए रानी मुखर्जी विदेश रवाना

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) की शूटिंग शुरू करेंगी. 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली आशिमा छिब्बर रानी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगी. फिल्म की कहानी एक मां की एक देश खिलाफ संघर्ष पर आधारित है. सूत्रों के मुताबिक 43 वर्षीय रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश रवाना हो चुकी हैं. 

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म 'मर्दानी2' में दिखाईं दी थीं. सूत्रों के मुताबिक रानी आने वाले कुछ दिनों में 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके लिए वह करीब एक महीने से अधिक समय के लिए देश से बाहर रहेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee vs Norway) में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारी की है. फिल्म की कहानी नार्वे में 2011 में भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं.