विज्ञापन

बॉबी देओल की बादल फिल्म का BTS वीडियो वायरल, 24 साल पहले ऐसी दिखती थीं रानी मुखर्जी

साल 2000 में आई फिल्म बादल तो आपको याद होगी, जिसमें रानी मुखर्जी, बॉबी देओल और अमरीश पुरी जैसे कलाकार नजर आए थे, इस फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो रहा है आइए आपको दिखाएं.

बॉबी देओल की बादल फिल्म का BTS वीडियो वायरल, 24 साल पहले ऐसी दिखती थीं रानी मुखर्जी
बादल फिल्म के दौरान ऐसी दिखती थीं रानी मुखर्जी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हाई प्रोफाइल एक्ट्रेस में से एक रानी मुखर्जी आज भी बी टाउन की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लगभग हर तरह के रोल निभाए हैं. साल 2000 में उनकी फिल्म बादल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल, अमरीश पुरी, फरीदा जलाल जैसे कई सीनियर एक्टर्स भी दिखे थे. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया था. इन दिनों सोशल मीडिया पर बादल फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रानी मुखर्जी की अदाएं देखकर आप भी उन पर फिर से फिदा हो जाएंगे.

बादल के दौरान ऐसी दिखती थीं रानी

इंस्टाग्राम पर ranimukerjie नाम से बने पेज पर फिल्म बादल की शूटिंग के दौरान का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रानी मुखर्जी जुगनी जुगनी गाने की रिहर्सल करती हुई नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहना हैं. बालों में जूड़ा बनाया है और उनकी स्माइल बहुत ही प्यारी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा हैं और 41 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया रानी का ड्रेसिंग सेंस कमाल का था, तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि रानी मुखर्जी बेस्ट एक्ट्रेस हैं.

7 से ज्यादा फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकी हैं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. उन्होंने फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, यह फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म गुलाम ने ताबड़तोड़ कमाई की, जिसमें उनके साथ आमिर खान नजर आए थे. इसके अलावा वो कुछ-कुछ होता है, हेलो ब्रदर, चोरी-चोरी चुपके-चुपके, मुझसे दोस्ती करोगे, साथिया, कारगिल, वीर जारा, ब्लैक, बंटी और बबली, कभी अलविदा ना कहना, मर्दानी जैसी कई बेहतरीन फिल्में कर चुकी हैं. रानी मुखर्जी ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें सात बार फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा जा चुका हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
बॉबी देओल की बादल फिल्म का BTS वीडियो वायरल, 24 साल पहले ऐसी दिखती थीं रानी मुखर्जी
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com