आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद अब रणबीर कपूर ने बच्चे को दूध पिलाने और डायपर पदलने की ली ट्रेनिंग, इस एक्ट्रेस ने की मदद

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द मां बनने वाले हैं. इस साल उन्होंने अप्रैल में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. शादी के दो महीने बाद आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है.

आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद अब रणबीर कपूर ने बच्चे को दूध पिलाने और डायपर पदलने की ली ट्रेनिंग, इस एक्ट्रेस ने की मदद

रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द मां बनने वाले हैं. इस साल उन्होंने अप्रैल में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी. शादी के दो महीने बाद आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर कर खुद के प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया है. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बाद अब रणबीर कपूर को बच्चों की देखभाल करने और उनको खिलाने की ट्रेनिंग लेते दिखाई दिए हैं. उन्हें यह ट्रेनिंग छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने दी है.

रूपाली गांगुली टीवी पर अनुपमा के नाम से मशहूर हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर और रूपाली गांगुली का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो शो रविवार विद स्टार परिवार का है. वीडियो में रूपाली गांगुली रणबीर कपूर को बच्चे का ख्याल रखना दिखाती हैं. वह अभिनेता को बताती हैं कि बच्चों की साफ-सफाई कैसे की जाती है.

इसके अलावा रूपाली गांगुली रणबीर कपूर को यह भी बताती हैं कि बच्चों को दूध कैसे पिलाया जाता है और उनके डायपर कैसे बदले जाते हैं. इस वीडियो को अंदर अभिनेता ने यह भी बताया है कि उन्होंने बेटा या बेटी में कौन चाहिए ? रणबीर कपूर ने कहा है कि वह बेटी चाहते हैं. सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली और रणबीर कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद से उनके और रणबीर कपूर के फैंस पहले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट ने लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर पति रणबीर कपूर को लगाया गले