Ranbir और Alia को एयरपोर्ट पर देख फोटोग्राफर ने कहा 'दोनों साथ आ जाइये' तो एक्टर से यूं मिला जवाब- देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को देख फोटोग्राफर ने कहा कि सर साथ में आ जाइये तो एक्टर से मिला जवाब.

Ranbir और Alia को एयरपोर्ट पर देख फोटोग्राफर ने कहा 'दोनों साथ आ जाइये' तो एक्टर से यूं मिला जवाब- देखें Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दिया फोटोग्राफर को जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • रणबीर कपूर और आलिया एयरपोर्ट पर साथ में आए नजर
  • फोटोग्राफर ने एक्टर से कहा कि सर साथ आ जाइये थोड़ा...
  • रणबीर कपूर से मिला फोटोग्राफर को जबरदस्त जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों एक साथ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में तो नजर आने वाले हैं ही, साथ ही वह एक-दूसरे के साथ भी हमेशा दिखाई देते हैं. हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए. एयरपोर्ट पर दोनों को साथ देख फोटोग्राफर्स ने भी उनकी फोटो खींचना शुरू कर दिया. तभी एक फोटोग्राफर ने कहा कि आप दोनों साथ में आ जाइये, जिसपर रणबीर कपूर ने जबरदस्त जवाब दिया. रणबीर और आलिया का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एयरपोर्ट पर साथ में दिखाई दे रहे हैं. तभी फोटोग्राफर्स उनके पास आ जाते हैं. जहां आलिया वीडियो में आगे-आगे चलती हुई नजर आ रही हैं तो रणबीर उनके पीछे दिखाई दे रहे हैं. तभी एक फोटोग्राफर ने रणबीर से कहा, "सर थोड़ा साथ में आ जाइये ना." इस बात पर रणबीर कपूर ने जवाब दिया, "साथ में आकर क्या करेंगे." रणबीर के इस सवाल पर फोटोग्राफर ने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा, "सर आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हो." रणबीर और आलिया के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. रणबीर और आलिया इन दिनों फैंस की भी पसंदीदा जोड़ी बनी हुई हैं. कई बार कपूर परिवार के फंक्शन में भी आलिया और रणबीर साथ में नजर आते हैं. इतना ही नहीं, दोनों की शादी के नकली कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं.