रणबीर कपूर बोले- वाइफ आलिया को बहुत प्यार करता हूं, लेकिन बेटी राहा के आने के बाद...

रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की और अब बेटी राहा के पापा बन गए हैं. कपल ने नवंबर में अपनी पहली संतान बेटी राहा का स्वागत किया.

रणबीर कपूर बोले- वाइफ आलिया को बहुत प्यार करता हूं, लेकिन बेटी राहा के आने के बाद...

रणबीर कपूर इन दिनों तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन में व्यस्त हैं

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. यह उनकी लाइफ की सबसे अच्छा फेज है. एक्टर ने अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की और अब बेटी राहा के पापा बन गए हैं. कपल ने नवंबर में अपनी पहली संतान बेटी राहा का स्वागत किया. रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. लव रंजन निर्देशित यह फिल्म इस साल मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

चंडीगढ़ में आयोजित तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने पिता बनने को लेकर खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी राहा के आने के बाद उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया. "उन्होंने कहा, मैं अपना आधा जीवन पहले ही जी चुका हूं. प्यार किया और शादी कर ली.  मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं. लेकिन मुझे लगता है, जिस क्षण मेरी बच्ची राहा पैदा हुई. यह एक अलग इमोशन था. "मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया. यह शुद्ध आनंद है. मैं बस घर पर रहना चाहता हूं, मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं. मैं काम नहीं करना चाहता, लेकिन, मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकता. यह भावना बस है... मैं इसे समझा नहीं सकता." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्टर इन दिनों तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. लव रंजन की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है. टीजेएमएम होली के विशेष अवसर पर 8 मार्च, 2023 को रिलीज होगी.