रणबीर कपूर को नहीं पसंद करण जौहर के शो में जाना, बोले- जबरदस्ती बुलाकर हमारे नाम पर पैसे बनाते हैं- देखें थ्रोबैक Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो करण जौहर (Karan Johar) के शो पर बात कर रहे हैं.

रणबीर कपूर को नहीं पसंद करण जौहर के शो में जाना, बोले- जबरदस्ती बुलाकर हमारे नाम पर पैसे बनाते हैं- देखें थ्रोबैक Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में  नेपोटिज्म को लेकर कही तरह की बातें की जा रही हैं. रोजाना कलाकारों के पोस्ट वायरल हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा करण जौहर (Karan Johar) को निशाना बनाया जा रहा है. साथ ही उनके पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' (Coffee With Karan) के कई वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. (यहां देखें रणबीर कपूर का वीडियो)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का यह वीडियो उस समय का है, जब उन्होंने AIB को इंटरव्यू दिया था. इस वीडियो में रणबीर कपूर खुलकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' के बारे में बाते कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें वहां जाना पसंद नहीं. वीडियो में रणबीर कपूर से पूछा जा रहा है कि क्या आप कॉफी विद करण में जाते-जाते थक नहीं गए हैं? इस सवाल के जवाब में रणबीर कपूर कहते दिख रहे हैं: "हां मैं थक चुका हूं. मैंने कह भी दिया था कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं लेकिन मुझे जबरदस्ती बुलाया गया. मैं और अनुष्का शर्मा तो इसका विरोध पूरी इंडस्ट्री को साथ लेकर करने वाले थे कि करन का ऐसा करना गलता है. वो तो शो से पैसे बनाते हैं मगर हम जो भी जवाब शो पर देते हैं उसके कारण हमें निशाना बनाया जाता है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस वीडियो में यह भी कहते दिख रहे हैं कि करण के शो में आईफोन के कुछ नहीं होता.  रणबीर कपूर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. यह एक सुपरहीरो मूवी बताई जा रही है. वैसे भी रणबीर कपूर की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है.