रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच छिड़ी डांस की जंग, 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' सॉन्ग पर Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है, इस वीडियो में दोनों एक्टर डांस का मुकाबला करते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच छिड़ी डांस की जंग, 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' सॉन्ग पर Video हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणवीर सिंह और रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों के बीच हुआ डांस का मुकाबला
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां लॉकडाउन (Lockdown) का तीसरा चरण चल रहा है और सभी लोग अपने घरों में कैद हैं. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लगातार पुराने वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों ही एक्टर डांस का मुकाबला करते नजर  आ रहे हैं. वीडियो में रणवीर कपूर और रणबीर सिंह 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड (Dilli Wali Girlfreind)' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. 


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस थ्रोबैक वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में दोनों ही एक्टर अमिताभ बच्चन के आइकोनिक सॉन्ग 'जुम्मा चुम्मा दे दे' पर भी डांस कर रहे हैं. रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. वहीं, एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे, इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.