Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Reception: कपल के रिसेप्शन पर पहुंचे मां, बहन और जीजा, रखी है ये थीम

नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा नजर आए हैं. जहां रिद्धिमा ब्लैक कोल्ड शोल्डर वनपीस में नजर आ रही हैं. तो वहीं नीतू कपूर डार्क ग्रीन कलर शिमरी वनपीस में दिख रही हैं.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Reception: कपल के रिसेप्शन पर पहुंचे मां, बहन और जीजा, रखी है ये थीम

कपल रिसेप्शन पर पहुंचे मां, बहन और जीजा

नई दिल्ली:

रणबीर और आलिया की शादी हो चुकी है और अब दोनों की शादी के बाद रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही है. बता दें की रिसेप्शन भी आरके हाउस में ही हो रहा है. इस रिसेप्शन पर सभी गेस्ट पहुंच रहे हैं. वहीं हाल ही में नीतू कपूर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और दामाद साथ में स्पॉट हुए हैं. सभी इस रिसेप्शन के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. बता दें की इस रिसेप्शन की थीम भी रखी गई है और मेहमान उसी थीम को फॉलो करते हुए आ रहे हैं. 

हाल ही में नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा नजर आए हैं. जहां रिद्धिमा ब्लैक कोल्ड शोल्डर वनपीस में नजर आ रही हैं. तो वहीं नीतू कपूर डार्क ग्रीन कलर शिमरी वनपीस में दिख रही हैं. वहीं उनके दामाद भी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा अभी करण जौबर भी स्पॉट हुए हैं. जिन्होंने ब्लैक कलर का शिमरी सूट पहना हुआ है. उसके साथ ही वे काला चश्मा भी लगाए दिखाई दे रहे हैं. जो उनपर काफी जच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपूर फैमिली के साथ ही अब भट्ट फैमिली का भी आना शुरू हो गया है. हाल ही में आलिया भट्ट की मां सोनी और बहन शाहीन भी नजर आईं उन्होंने भी ब्लैक शिमरी आउटफिट कैरी किया है. उम्मीद लगाई जा सकती है की आलिया रणबीर के रिसेप्शन की थीम डिस्को हो सकती है.