तिरुपति मंदिर जा रहे 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' के साथ एक फैन ने किया कुछ ऐसा, एक्टर ने सबके सामने छीन लिया मोबाइल

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी एक वीडियो लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही नें वह तिरुपति के मंदिर पहुंचे. इस दौरान राणा दग्गुबाती के एक फैन ने उनके साथ ऐसा कुछ किया कि अभिनेता ने फैन को फोन छिन लिया.

तिरुपति मंदिर जा रहे 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' के साथ एक फैन ने किया कुछ ऐसा, एक्टर ने सबके सामने छीन लिया मोबाइल

तिरुपति मंदिर जा रहे 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' के साथ एक फैन ने किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी एक वीडियो लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही नें वह तिरुपति के मंदिर पहुंचे. इस दौरान राणा दग्गुबाती के एक फैन ने उनके साथ ऐसा कुछ किया कि अभिनेता ने फैन को फोन छिन लिया. फोन छीनते हुए राणा दग्गुबाती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल तिरुपति के दर्शन करने के दौरान राणा दग्गुबाती का एक फैन उनके पास आ गया, दर्शन करने की वजह से वह उस वक्त तस्वीरें क्लिक नहीं करवाना चाहते थे, इसलिए अभिनेता ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया.

वीडियो में राणा दग्गुबाती व्हाइट कलर के धोती-कुर्ता के साथ रेड कलर के गम्छा लपटें दिखाई दिए हैं. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाया हुआ था. इस दौरान पैपराजी राणा दग्गुबाती की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे, जिसके लिए अभिनेता उन्हें मना कर रहे थे. हालांकि उन्होंने कुछ तस्वीरें क्लिक करवाने का बाद सम्मानजनक तरीके से मना कर दिया था. फिर पीछे से राणा दग्गुबाती का एक फैन फोन लेकर आया और उनके साथ अपनी तस्वीर क्लिक करना चाहता था, लेकिन अभिनेता ने फैन का फोन छीन लिया. 

हालांकि फोन छीनने के बाद राणा दग्गुबाती ने हंसते हुए फैन का फोन लौटा दिया. सोशल मीडिया पर अब अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म कब्जा में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. साउथ सिनेमा के दर्शक राणा दग्गुबाती की इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर