राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने यूं लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है शादी का Video

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने यूं लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है शादी का Video

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज का शादी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज का शादी का वीडियो हुआ वायरल
  • यूं सात फेरे लेते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) शनिवार को एक-दूसरे के साथ हमेशा के लिए बंध गए. अब राणा और मिहिका की शादी की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की खुशी साफ देखी जा सकती है. इन तस्वीरों में मिहिका (Miheeka Bajaj) रेड और क्रीम कलर के डिजाइनर लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं, राणा ने भी क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है. राणा और मिहिका की जोड़ी इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सामाजिक दूरी का पूरी तरह से पालन किया गया है. पुजारी से लेकर मेहमान हर कोई एक-एक फूट की दूरी पर है. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के इन फोटो और वीडियो पर फैन्स अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शादी से पहले राणा और मिहिका की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) दोनों ने अपनी सगाई की फोटो भी इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले शेयर की थी. जिसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर हर तरफ चर्चा काफी जोर पर थी. राणा दग्गुबती की बात करें फिल्म 'बाहुबली' में उनके 'भल्लालदेव' के किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मिहिका की बात करें तो वह एक्ट्रेस नहीं है लेकिन एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन है. मिहिका की खुद की एक कंपनी है जिसका नाम Dew Drop Design Studio . वैसे आपको मिहिका के बारे में बता दें कि वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर के साथ ही इनकी कंपनी इवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है.