Ram Setu Box Office Collection Day 6: रविवार को चमकी अक्षय कुमार की किस्मत, छठे दिन 'राम सेतु' की हुई इतनी कमाई

राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ के आसपास रहा था.

Ram Setu Box Office Collection Day 6: रविवार को चमकी अक्षय कुमार की किस्मत, छठे दिन 'राम सेतु' की हुई इतनी कमाई

Ram Setu Box Office Collection Day 6

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' रिलीज हो गई है. जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था, तब से लोग इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया गया था. ऐसे में राम सेतु के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर अब सबकी नजरें टिकी हुई हैं. पहले दिन शानदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म का बाकी दिनों का कलेक्शन भी दमदार रहा. पहले, दूसरे, तीसरे दिन के बाद फिल्म की चाल चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाती नजर आई. हालांकि पांचवे और छठे दिन कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला. 

राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ के आसपास रहा था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई थोड़ी घट गई और दूसरे दिन इसने 11.4 करोड़ का बिजनेस किया. तीसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई और बिजनेस 8.75 करोड़ के आसपास सिमट गया. चौथे दिन फिल्म ने 6.05 करोड़ का कारोबार किया. शनिवार यानी पांचवे दिन फिल्म का प्रदर्शन थोड़ा बेहतर हुआ. फिल्म ने पांचवे दिन 7.7 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं छठे दिन रविवार के शुरुआती आंकड़ो के मुताबिक फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने छठे दिन पर 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 57.25 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

बता दें कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘राम सेतु' तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फ़र्नांडिस और नुसरत भरूच भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. गौरतलब है कि ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार ने इस साल रिलीज हुई अपनी दो फिल्मों बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ दिया था. बच्चन पांडे ने रिलीज के पहले दिन 13 करोड़, जबकि सम्राट पृथ्वीराज ने 10 करोड़ का बिजनेस किया था. 

ये भी देखें:Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com