राम गोपाल वर्मा ने शेयर की राज बब्बर और रेखा की तस्वीर, चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानने का दिया चैलेंज

फिल्ममेकर राम गोपल वर्मा साउथ सिनेमा के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी मशहूर निर्देशक हैं. उनकी फिल्म के लाखों लोग दीवाने हैं.

राम गोपाल वर्मा ने शेयर की राज बब्बर और रेखा की तस्वीर, चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानने का दिया चैलेंज

आपने किया राम गोपाल वर्मा का फोटो चैलेंज

नई दिल्ली:

दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपल वर्मा साउथ सिनेमा के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी मशहूर निर्देशक हैं. उनकी फिल्म के लाखों लोग दीवाने हैं. राम गोपाल वर्मा ने ही थ्रिलर और क्राइल जैसी फिल्मों की शुरुआत की थी. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिनों चर्चाओं से घिरे भी रहते हैं. फिलहाल तो उनके लेटस्ट ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. फैंस के साथ ही वे बूझो तो जाने जैसा खेल-खेल रहे हैं. 

जी हां, राम गोपल वर्मा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जो फिलहाल तो खूब चर्चाओं में है. अगर अभी तक आपने अपने दिमाग पर जोर नहीं डाला है तो इस तस्वीर को देखने के बाद डाल लीजिए. दरअसल उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है. जिसमें राज बब्बर के साथ रेखा और एक चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ रहा है. जिसे पहचानने का काम उन्होंने लोगों पर छोड़ दिया. इतनी ही देर में यूजर्स ने गूगल छान मारा लेकिन जवाब हत्थे नहीं लगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इतनी खलबली मचाने के बाद राम गोपाल वर्मा ने कुछ देर बाद खुद ही बताया कि इस तस्वीर में दोनों कलाकारों के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट उर्मिला मातोंडकर हैं. उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर की सफर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से किया था, लेकिन उन्हें दुनिया में पहचान राम गोपल वर्मा की ही फिल्म रंगीला से मिली थी. 1995 में आई उनकी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.