Golden Globe Awards 2023: रामचरण की फिल्म का विदेशों में भी जलवा, RRR को दो कैटेगरी में मिला नॉमिनेशन

सीरियस हॉलीवुड अवॉर्ड्स सीज़न में प्रवेश के साथ आरआरआर का वैश्विक वर्चस्व जारी है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित पीरियड फिल्म को जनवरी में आयोजित होने वाले गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित किया गया है.

Golden Globe Awards 2023: रामचरण की फिल्म का विदेशों में भी जलवा, RRR को दो कैटेगरी में मिला नॉमिनेशन

रामचरण की फिल्म का विदेशों में भी जलवा

नई दिल्ली :

सीरियस हॉलीवुड अवॉर्ड्स सीज़न में प्रवेश के साथ आरआरआर का वैश्विक वर्चस्व जारी है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित पीरियड फिल्म को जनवरी में आयोजित होने वाले गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित किया गया है. आरआरआर को सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म और सर्वश्रेष्ठ गाने के लिए नाचु नाचु को. वास्तविक जीवन के क्रांतिकारियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित आरआरआर दुनिया भर में एक सनसनी बन गई है. इसे अंतरराष्ट्रीय फैंस से काफी प्रशंसा मिल रही है.

आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर राजू और भीम के रोल में हैं. आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रिया सरन भी इसमें महत्वपूर्ण रोल में हैं. आरआरआर एकमात्र भारतीय फिल्म है जिसने भारत से अन्य प्रविष्टियों के एक समूह में से अंतिम पांच में जगह बनाई है, उनमें से गंगूबाई काठियावाड़ी, कांतारा और छेल्लो शो भी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरआरआर ने विभिन्न श्रेणियों में खुद को स्वतंत्र रूप से प्रस्तुत किया है. गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म के लिए अन्य नामांकित व्यक्ति ऑल क्विट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट (जर्मनी), अर्जेंटीना, 1985 (अर्जेंटीना), क्लोज (बेल्जियम) और डिसीजन टू लीव (दक्षिण कोरिया) हैं. पुरस्कार समारोह लॉस एंजिल्स में 10 जनवरी (भारत के लिए 11 जनवरी की सुबह) को आयोजित किया जाएगा और इसकी मेजबानी कॉमेडियन जेरोड कारमाइकल करेंगे.
 

Featured Video Of The Day

न्यूज@8: तुर्की में बीते 24 घंटे में आए 3 शक्तिशाली भूकंप, 1900 से अधिक लोगों की मौत