म्यूजिक वीडियो 'माशूका' में दिखा रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस अवतार, गाने का टीजर हुआ रिलीज

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जस्ट म्यूजिक ने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'माशूका' का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर वीडियो में रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है.

म्यूजिक वीडियो 'माशूका' में दिखा रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस अवतार, गाने का टीजर हुआ रिलीज

रकुल प्रीत सिंह के नए गाने का टीजर हुआ आउट

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. यही नहीं अपनी एक्टिंग के लिए भी हाल ही में 'रनवे 34' में रकुल प्रीत सिंह को खूब तारीफें मिलीं. एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह इंटरनेट की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. दरअसल दीवा का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'माशूका' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. जैकी भगनानी का जस्ट म्यूजिक 'माशूका' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर नंबर जल्द आपको मिलेगा. इस म्यूज़िक वीडियो में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह का खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिलेगा. गाने का टीजर रिलीज हो गया है और इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जस्ट म्यूजिक ने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज किया है. इस टीजर वीडियो में रकुल प्रीत सिंह का स्टनिंग और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रकुल प्रीत सिंह बहुत ही स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. गाने का म्यूजिक भी बहुत ज्यादा ऑडियंस को अट्रैक्ट कर रहा है. आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को 3 अलग-अलग भाषा में रिलीज किया जा रहा है. 26 जुलाई को हिंदी 27 जुलाई को तेलुगु और 1 अगस्त को तमिल में 'माशूका' म्यूज़िक वीडियो ऑडियंस के लिए रिलीज होगा. इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है और इसका डायरेक्शन चरित देसाई ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज करते हुए जस्ट म्यूजिक के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट कैप्शन में लिखा है, 'क्या आप सभी 'माशूका' की दुनिया में एंटर करने के लिए तैयार हैं, टीजर हुआ रिलीज'. इंटरनेट पर आउट हुए इस टीजर वीडियो को ऑडिएंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. आपको बता दें कि जस्ट म्यूजिक 'पहली मुलाकात' और 'अल्लाह वे' जैसे गाने बनाने के लिए मशहूर है. कुछ आइकॉनिक सॉन्ग जिनमें टाइगर श्रॉफ की विशेषता 'वंदे मातरम', आलिया भट्ट के साथ 'प्रादा', और 'मुस्कुराएगा इंडिया' शामिल हैं.