रकुल प्रीत सिंह मालदीव में भाई संग बीच पर Video बनाती आईं नजर, बोलीं- व्हाट्स अप...

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने भाई संग बीच पर नजर आ रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह मालदीव में भाई संग बीच पर Video बनाती आईं नजर, बोलीं- व्हाट्स अप...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस बीच पर भाई संग वीडियो बनाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. एक्ट्रेस मालदीव में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ बीच पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सेल्फी स्टिक से वीडियो बना रही हैं. वीडियो में रकुल प्रीत सिंह कह रही हैं, "व्हाटअस अप, मुझे नहीं पता कि तुम कैमरे में दिखाई दे रहे हो या नहीं?" रकुल प्रीत सिंह ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com