शिल्पा शेट्टी के शो पर रकुल प्रीत सिंह ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- 20 साल की उम्र में लोग कहते थे...

रकुल ने शो पर अपनी फिटनेस से जुड़े कई सारे सीक्रेट्स को शेयर किया. साथ ही बताया कि फिल्मों में आने पर शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.

शिल्पा शेट्टी के शो पर रकुल प्रीत सिंह ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- 20 साल की उम्र में लोग कहते थे...

शिल्पा शेट्टी के शो पर पहुंचीं रकुलप्रीत सिंह

नई दिल्ली :

अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के शो 'शेप ऑफ यू' पर इस बार मेहमान बन कर पहुंचीं बॉलीवुड की क्यूट एंड फिट एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह. रकुल ने शो पर अपनी फिटनेस से जुड़े कई सारे सीक्रेट्स को शेयर किया. साथ ही बताया कि फिल्मों में आने पर शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. शिल्पा ने रकुल की डाइट से लेकर वर्कआउट रूटीन तक हर पहलू पर सवाल किए, जिनका रकुल ने बहुत ही सहजता से जवाब दिया. इस एपिसोड में और क्या-क्या हुआ हम यहां आपको बता रहे हैं.

स्टेट लेवल गोल्फर और हॉर्स राइडिंग की शौकीन रकुल प्रीत सिंह ने फिटनेस से जुड़े अपने कई सीक्रेट्स शिल्पा शेट्टी के शो पर साझा किए. रकुल ने बताया कि चाहे शूटिंग सुबह 5 बजे शुरू हो वो बिना वर्कआउट किए दिन की शुरुआत नहीं करतीं. वह सुबह 3 बजे उठकर भी वर्कआउट करती हैं. समय कम हो तो भले आधे घंटे के लिए, लेकिन बिना वर्कआउट किए वह दिन की शुरुआत नहीं करतीं. वहीं सुबह सबसे पहले रकुल बटर कॉफी या घी कॉफी पीती हैं और इसके बाद नाश्ते में अंडे खाना पसंद करती हैं. साथ ही रकुल ने बताया कि वर्कआउट करना उनका जुनून बन गया है. हफ्ते में 6 दिन वह वर्कआउट करती हैं. सातवें दिन वे सिर्फ योग के साथ दिन की शुरुआत करती हैं.

 
रकुल ने यह भी बताया कि अगर किसी दिन वे बिना वर्कआउट किए सेट पर चली जाएं तो वह इतना चिड़चिड़ा महसूस करती हैं कि उनके स्टाफ भी इस बात को महसूस कर पाते हैं. डाइट की बात करते हुए रकुल बताती हैं कि वह घर का खाना, दाल, रोटी और सब्जी खाना प्रेफर करती हैं. उनका मानना है कि एक स्वस्थ शरीर में स्वस्थ दिमाग बसता है. इस बातचीत के दौरान रकुल ने यह भी बताया कि बॉलीवुड में उन्हें भी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. महज 20 साल की उम्र में जब वह बॉम्बे आई थीं, तो कई लोगों ने उनसे कहा था कि उन्हें और पतला होना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com