Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी मालदीव में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, PHOTOS देख कर फैंस बोले- लाइफ हो तो ऐसी

रकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड एक्टर जैकी भगनानी बी टाउन के स्टार कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताते रहते है. इन दिनों दोनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. जैकी ने इंस्टाग्राम पर मालदीव में सनबाथ लेते हुए फोटो शेयर की हैं.

Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी मालदीव में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, PHOTOS देख कर फैंस बोले- लाइफ हो तो ऐसी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी मालदीव में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय

नई दिल्ली :

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और उनके बॉयफ्रेंड एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) बी टाउन के स्टार कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर साथ समय बिताते रहते है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों दोनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर मालदीव में सनबाथ लेते हुए फोटो शेयर की हैं. फोटो पर फैंस के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड ने भी रिएक्ट किया है. रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टा पर सनबाथ लेते हुए उसी लोकेशन की अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं.

जैकी ने यॉट पर खड़े होते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने एक खुले आसमान के नीचे एक ब्लू रंग की शॉर्ट्स के साथ रेड और व्हाइट टी-शर्ट पहनी है. पीछे समंदर दिख रहा है. कैमरे के लिए उन्होंने खुले हाथों के साथ पोज दिए हैं. साथ ही उन्होंने ओट्निका की गाना यादें भी इसके साथ ऐड किया है. तस्वीर को रकुल प्रीत सिंह ने क्लिक किया है.

जैकी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अपने सपनों को ऊंची उड़ान भरने दें. इसके साथ उन्होंने प्लेन की इमोजी भी शेयर की है. इसपर रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, "मुझे आश्चर्य है कि इतनी प्यारी तस्वीर किसने शूट की. साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी शेयर की है. जैकी ने जवाब दिया, @raculpreet मुझे आश्चर्य है. अपने जवाब के साथ उन्होंने दिल की इमोजी शेयर की है.

तस्वीर एक फैन ने लिखा, "जैकी खुद हॉट हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं बड़े भाई. एक अन्य ने लिखा, "बढ़िया पोज" कई लोगों ने फोटो पर दिल और आग के इमोजी गिराए हैं. जैकी और रकुल ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. हाल ही में यह कपल फिल्म निर्माता रमेश तौरानी द्वारा होस्ट की गई स्टार-स्टड दिवाली पार्टी के लिए एक साथ पहुंची.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रकुल अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ थैंक गॉड में दिखीं. वहीं आयुष्मान खुराना के साथ उनकी फिल्म डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी. उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट लाइनअप हैं. वह कमल हासन की इंडियन 2 में भी दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे