राखी सावंत ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 2 करोड़ देना न पड़े इसलिए साथ थे रितेश

राखी ने बताया कि वे ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेस्ड हैं. वे काफी पेन मैं हैं और इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

राखी सावंत ने इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 2 करोड़ देना न पड़े इसलिए साथ थे रितेश

राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया क्वीन कही जाने वालीं राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों राखी ने अपने पति रितेश से अलग होने की खबर शेयर कर सभी को चौंका दिया था. राखी ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वे रितेश से अलग हो रही हैं और यह निर्णय उनका नहीं, बल्कि रितेश का है. राखी सावंत ने बताया कि वे उनकी मां के साथ उन्हीं के घर में रहे, क्योंकि रितेश पेनल्टी के तौर पर बिग बॉस की टीम को 2 करोड़ रुपए नहीं देना चाहते थे.

राखी और रितेश की शादी साल 2019 में हुई थी. हालांकि बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि दोनों की ये शादी लीगल नहीं है, क्योंकि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है. स्निग्धा और रितेश का तलाक नहीं हुआ है और दोनों अब भी कानूनी तौर पर पति पत्नी हैं. ऐसे में राखी के साथ उनकी शादी वैलिड नहीं है. हाल ही में राखी ने ई-टाइम्स से बातचीत की और उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें सता रहे डर के बारे में बताया. उन्हें हर समय इस बात का डर लगा रहता था कि कहीं रितेश उन्हें छोड़कर चले न जाएं. 

राखी सावंत कहती हैं, "हम्म, हां, मुझे लगा कि रितेश केवल मेरे घर में इसलिए रहा, क्योंकि उस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनना था. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि अगर आप ग्रैंड फिनाले अटेंड नहीं करते हो तो आपको दो करोड़ रुपये का जुर्माना देना पड़ेगा. मीडिया के सामने वह मुझे न तो टच कर रहा था, न ही किस. मैं ही केवल उसे किस उसे किस कर रही थी. वह बहुत ही शर्मीला इंसान है, लेकिन उन बातों से ज्यादा लगने लगा था कि मैं उससे प्यार कर बैठी हूं". 

राखी ने बताया कि वे ब्रेकअप के बाद काफी डिप्रेस्ड हैं. वे काफी पेन मैं हैं और इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही हैं. रितेश ने ही उनसे अपना रिश्ता खत्म किया है. राखी के मुताबिक, रितेश शुक्रवार को उनके साथ थे. रविवार को वे सुबह बिल्कुल नार्मल हर दिन की तरह सोकर उठे और अचानक रितेश ने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया. रितेश ने कहा कि पहली पत्नी के साथ बढ़ते विवाद के चलते उन्हें उनसे दूर होना पड़ रहा है. राखी ने कहा कि पता नहीं किससे बात करके उन्होंने ऐसा कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com