राकेश रोशन की शादी का अनदेखा वीडियो, 70s में कुछ यूं जश्न में शामिल हुए थे दिलीप कुमार- राजकपूर अन्य दिग्गज सितारे

राकेश रोशन की शादी की अनदेखी तस्वीरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेहंदी से लेकर रिसेप्शन की झलक देखने को मिल रही है.

राकेश रोशन की शादी का अनदेखा वीडियो, 70s में कुछ यूं जश्न में शामिल हुए थे दिलीप कुमार- राजकपूर अन्य दिग्गज सितारे

राकेश रोशन की शादी की अनदेखी तस्वीरों का वीडियो

नई दिल्ली:

70 के दशक में शादी बेहद खास हुआ करती थी, जिसमें पैपराजी की चिंता किए बिना दिग्गज सेलेब्स शामिल हुआ करते थे. ऐसी ही एक शादी थी राकेश रोशन की उनकी वाइफ पिंकी रोशन की. इस बिग फैट वेडिंग में दिलीप कुमार से लेकर राज कपूर तक... बॉलीवुड सितारे शिरकत करते हुए नजर आए थे. शादी की अनदेखी तस्वीरों के साथ राकेश रोशन ने अपनी 50वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर वीडियो शेयर किया था, जो कि देखने लायक था. 

खूबसूरती से शादी की तस्वीरों के साथ बनाया गया वीडियो शेयर करते हुए राकेश रोशन ने पत्नी पिंकी रोशन को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया था. क्लिप में राकेश रोशन और पिंकी रोशन वेडिंग लुक में नजर आ रहे हैं. मेहंदी से लेकर बारात ही नहीं बिदाई की दिल छू लेने वाली तस्वीरें देखने के लायक है. वहीं अन्या फोटो में कपल के चेहरे पर खुशी देखने लायक है. 

इसके अलावा वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिग्गज सितारे शामिल हुए थे, जिसमें दिलीप कुमार और सायरा बानो नए नवेली जोड़ी को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा क्लिप में ऋतिक रोशन और सुनैना रोशन के भी बचपन की झलक देखने को मिल रही है, जो कि देखने लायक है. 

एक्टर से डायरेक्टर बनें राकेश रोशन की शादी 1970 में पिंकी रोशन से हुई थी. कपल के दो बच्चे ऋतिक रोशन और सुनैना रोशन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां