Raju Srivastava health updates: हर घड़ी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं राजू श्रीवास्तव, जानें अब कैसी है तबीयत

Raju Srivastava health updates: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उन्हें एम्स की गंभीर मेडिकल युनिट में रखा गया है. राजू श्रीवास्तव बीते नौ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं.

Raju Srivastava health updates: हर घड़ी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं राजू श्रीवास्तव, जानें अब कैसी है तबीयत

राजू श्रीवास्तव

नई दिल्ली:

Raju Srivastava health updates: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उन्हें एम्स की गंभीर मेडिकल युनिट में रखा गया है. राजू श्रीवास्तव बीते नौ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि कॉमेडियन की हालत में कोई सुधार नहीं दिखा रहा है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. अस्पताल के एक सूत्र के मुताबिक राजू श्रीवास्तव अभी भी बेहोश हैं और उनमें सुधार के बहुत कम लक्षण दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े. इसके बाद उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए थे. कथित तौर पर 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. इससे पहले कॉमेडियन के परिवार ने उनके स्वास्थ्य के बारे में एक बयान जारी किया था. उन्होंने सभी से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने और अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की थी.

दिल का दौरा पड़ने के समय राजू श्रीवास्तव राज्य के कुछ नेताओं से मिलने दिल्ली में थे. आपको बता दें कि 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली. वह "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खर्चा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए. वह "बिग बॉस" सीजन तीन के कंटेस्टेंट में से एक थे. राजू श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह