'कंजूस मक्खीचूस' में आखिरी बार एक्टिंग करते दिखेंगे राजू श्रीवास्तव, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' है और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है.

'कंजूस मक्खीचूस' में आखिरी बार एक्टिंग करते दिखेंगे राजू श्रीवास्तव, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

'कंजूस मक्खीचूस' है राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन पिछले साल सितंबर में हो गया था. अपनी कॉमेडी से सबके दिलों को जीतने वाले राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' में राजू की एक्टिंग को आखिरी बार देखा जा सकेगा. फिल्म विपुल मेहता लिखित और निर्देशित है. 'कंजूस मक्खीचूस' में राज श्रीवास्तव के अलावा कुणाल खेमू , श्वेता त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा, अलका अमीन और राजीव गुप्ता हैं. यह कहानी उत्तर प्रदेश के देवरिया शहर में कंजूस के रूप में जाने वाले जमनाप्रसाद पांडे (कुणाल खेमू) की मजेदार कहानी है.

निर्माता कुशाग्र शर्मा के अनुसार, 'कंजूस मक्खीचूस एक नई अवधारणा है और दर्शकों के लिए एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी फिल्म है. हल्के-फुल्के हास्य के साथ यह फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. कुणाल खेमू, श्वेता त्रिपाठी और पीयूष मिश्रा ने इसे एक पारिवारिक मनोरंजन बनाने में शानदार काम किया है. मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे. राजू श्रीवास्तव के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा  है. राजू श्रीवास्तव एक शानदार अभिनेता और एक महान इंसान दोनों थे. राजनेता होने के बावजूद, जब भी वह शूटिंग के लिए सेट पर आते थे, तो वे अपने गनमैन को जाने देते थे और कहते थे कि मैं शूटिंग के सेट पर  एक्टर हूं, नेता नहीं. उनके साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था. वह इतने जमीन से जुड़े हुए थे कि वह हमें अपनी वैनिटी में बुलाते थे और अपने चुटकुलों से हमें हंसाते थे और सेट पर उनकी मौजूदगी से पूरा माहौल हल्का और खुशनुमा हो जाता था. उनकी फिल्म में कॉमिक टाइमिंग और प्रदर्शन बेजोड़ है. हमारे बीच उनका होना एक सम्मान की बात थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉमेडी-ड्रामा 'कंजूस मक्खीचूस' का ट्रेलर हाल ही में निर्माताओं ने जारी किया था और दर्शकों के साथ-साथ हर ओर से इसे प्रशंसा मिल रही है. थंडरस्काई एंटरटेनमेंट फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' का निर्माण कर रहा है, जिसका प्रीमियर 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा.