कुणाल खेमू की ओटीटी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' का ट्रेलर रिलीज, आखिरी बार फैंस को दिखेगी राजू श्रीवास्तव की झलक

फिल्म में कुणाल खेमू का किरदार जमनाप्रसाद इतना बड़ा कंजूस है कि परिवार के हर सदस्य को नहाने के लिए एक-एक बाल्टी पानी देता है और एक अगरबत्ती का इस्तेमाल पूरे महीने करता है.

कुणाल खेमू की ओटीटी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' का ट्रेलर रिलीज, आखिरी बार फैंस को दिखेगी राजू श्रीवास्तव की झलक

कुणाल खेमू की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

कुणाल खेमू इन दिनों अपनी सीरीज पॉप कौन को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग ओटीटी फिल्म कंजूस मक्खीचूस का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है. भारत के सबसे बड़े स्वदेशी ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म, ZEE5 की अपकमिंग डायरेक्ट-टू-डिजिटल कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' विपुल मेहता   ने लिखी और डायरेक्ट की है. इसमें कुणाल केमू के अलावा श्वेता त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा, अलका अमीन, राजीव गुप्ता और स्वर्गीय राजू श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

24 मार्च 2023 को ZEE5 पर प्रीमियर होने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. 'कंजूस मक्खीचूस' की कहानी बड़ी दिलचस्प है, जो उत्तर प्रदेश के देवरिया शहर में अपनी कंजूसी के लिए बदनाम जमनाप्रसाद पांडे यानी कुणाल खेमू के इर्द-गिर्द घूमती है. जमनाप्रसाद के माता-पिता, गंगाप्रसाद पांडे यानी पीयूष मिश्रा और सरस्वती पांडे यानी अलका अमीन, पत्नी माधुरी यानी श्वेता त्रिपाठी और बेटा कृष उसकी कंजूसी वाली आदतों से तंग आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जमनाप्रसाद इतना बड़ा कंजूस है कि परिवार के हर सदस्य को नहाने के लिए एक-एक बाल्टी पानी देता है और एक अगरबत्ती का इस्तेमाल पूरे महीने करता है. जब तक बहुत ज्यादा जरूरी न हो, तब तक वह एक रुपया भी खर्च नहीं करता है. हालांकि, परिवार को इस बात की ख़बर ही नहीं है कि जमना अपने पिता की चार-धाम यात्रा पर जाने की बरसों पुरानी इच्छा को पूरा करने के लिए पैसे बचा रहे हैं. इसके ट्रेलर को देखने के बाद फैंस भी फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.