पोन्नियिन सेल्वन में छोटा सा रोल मांग रहे थे रजनीकांत, ये कहकर मणिरत्नम ने कर दिया था थलाइवा को इंकार

रजनीकांत किसी भी हाल में 'पोन्नियिन सेल्वन' में काम करना चाहते थे. उन्होंने डायरेक्टर मणिरत्नम से काम मांगा भी था, लेकिन उन्हें जवाब में 'नहीं' को मिला था.

पोन्नियिन सेल्वन में छोटा सा रोल मांग रहे थे रजनीकांत, ये कहकर मणिरत्नम ने कर दिया था थलाइवा को इंकार

जानें रजनीकांत को मणिरत्नम से मिला था क्या जवाब

नई दिल्ली:

'पोन्नियिन सेल्वन' में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के दिग्गज सितारे नजर आ चुके हैं. दूसरे भाग में भी उन्हीं सितारों का खूबसूरत मजमा नजर आया. वैसे तो फिल्म में बड़े बड़े चेहरे हैं, पर कुछ और भी बड़े चेहरे नजर आ सकते थे. मसलन साउथ के सुपर सितारे और थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत. जो खुद इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे. भले ही छोटा सा रोल मिले. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम ने उन्हें कोई भी काम देने से साफ इंकार कर दिया था. है न यह चौंकाने वाली बात.

इस वाकये के बार में खुद रजनीकांत ने जिक्र किया था. जब वो पोन्नियिन सेल्वन के पहले पार्ट के ट्रेलर रिलीज पर पहुंचे थे. रजनीकांत और कमल हासन दोनों उस मौके पर साथ थे. तब थलाइवा ने कहा कि वो इस फिल्म से किसी भी तरह जुड़ने को बेताब थे. वैसे तो जयम रवि वाला किरदार निभाना के ख्वाहिशमंद थे. लेकिन फिल्म से जुड़ने की बेताबी इस कदर थी कि वो न मिले तो कैमियो के लिए भी तैयार थे. अपनी ये ख्वाहिश उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम से जाहिर भी की थी. लेकिन उन्होंने जवाब में न सुनने को मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ ही क्या बॉलीवुड में भी ऐसा शायद ही कोई फिल्म मेकर हो जो रजनीकांत को फिल्म में रोल देने से इंकार कर दे. वो भी तब जब खुद रजनीकांत फिल्म से जुड़ने की इच्छा जाहिर करे. बकौल रजनीकांत फिल्म में काम देने से मणिरत्नम ने उन्हें साफ मना कर दिया. ये रजनीकांत ने ही बताया कि मणिरत्नम ने उनसे कहा कि कोई रोल उनके लायक नहीं है. इसलिए उन्हें फिल्म से नहीं जुड़ना चाहिए. रजनीकांत ने आगे ये भी कहा कि कोई और डायरेक्टर होता तो मजबूरी में ही सही उन्हें फिल्म का हिस्सा बना लेता लेकिन मणिरत्नम ने कोई समझौता नहीं किया. इसलिए वो सबसे अलग हैं.