रजनीकांत ने खरीदी ब्रांड न्यू लेम्बोर्गिनी उरुस एसयूवी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) एसयूवी गाड़ी खरीदी है. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

रजनीकांत ने खरीदी ब्रांड न्यू लेम्बोर्गिनी उरुस एसयूवी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

रजनीकांत (Rajinikanth) ने खरीदी नई कार

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. फैन्स भी इसी इंतजार में रहते हैं कि रजनीकांत (Rajinikanth) की कोई पोस्ट आए. रजनीकांत ने एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों से फैन्स को झूमाया है. उनकी हर नई फिल्म साउथ में एक त्योहार की तरह होती है. रजनीकांत ने हाल ही में अपने फैन्स को चकित कर दिया. उन्होंने एक नई कार खरीदी है. रजनीकांत ने लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) एसयूवी गाड़ी खरीदी है. इस कार की कीमत 3.1 करोड़ रुपये की बताई जा रही है.

Kareena Kapoor ने पुराने गानों पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

रजनीकांत (Rajinikanth) की यह गाड़ी नेवी ब्लू कलर की है. रजनीकांत इसे खुद चलाते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रजनीकांत काफी सादा जीवन व्यतीत करते हैं. उनकी हालिया तस्वीरें से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. रजनीकांत फोटो में लुंगी और सफेद कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. फैन उनकी तस्वीरें पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने जब स्टेज पर डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत (Rajinikanth) के फेन पेज ने एक और तस्वीर पोस्ट की. जहां खुलासा किया गया कि रजनीकांत लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) चला रहे थे. जिसकी कीमत भारत में 3 करोड़ रुपये हैं. फेन पेज द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य रजनी के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं और पीछे लेम्बोर्गिनी कार खड़ी है. फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य के परिवार के साथ. तस्वीर में दिख रही कार लेम्बोर्गिनी उरुस, जो कल रजनीकांत चला रहे थे. उनके चेहरे पर मुस्कान और खुशी देखकर अच्छा लगा."