राजेंद्र कुमार के इस हमशक्ल को देखकर खा जाएंगे धोखा, वही स्माइल वही अंदाज, यूं करता है एक्टिंग कि आप भी हो जाएंगे कनफ्यूज

सोशल मीडिया पर राजेंद्र कुमार के हम शक्ल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी एक बार के लिए कनफ्यूज हो जाएंगे.

राजेंद्र कुमार के इस हमशक्ल को देखकर खा जाएंगे धोखा, वही स्माइल वही अंदाज, यूं करता है एक्टिंग कि आप भी हो जाएंगे कनफ्यूज

राजेंद्र कुमार के डुप्लिकेट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हमें तरह-तरह का कंटेंट देखने को मिलता है. खासतौर से बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट से जुड़ा तो ऐसा कंटेंट देखने को मिलता है कि आप पूछिए मत. कई बार तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता कि हम असल को देख रहे हैं या किसी डुप्लिकेट को. अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए इसे देखने के बाद एक मिनट को तो यूं ही लगता है कि हम राजेंद्र कुमार को ही देख रहे हैं लेकिन ये बॉलीवुड के वो हैंडसम हीरो नहीं बल्कि मोहम्मद परवेज भाटी हैं. भाटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही वीडियो शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 61.5 हजार फॉलोअर हैं. वो अब तक 134 पोस्ट शेयर कर चुके हैं और फैन्स और फॉलोअर्स को इनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत पसंद करती हैं.

'कौन है जो सपनों में आया' पर किया डांस ?

परवेज ने सोशल मीडिया पर आखिरी वीडियो साल 2022 में शेयर की थी. इस वीडियो परवेज 'कौन है जो सपनों में आया' पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया. एक ने लिखा, सेम राजेंद्र कुमार सर हैं आप. एक बोला, प्लीज भाई तुमसे एक बार मिलना चाहता हूं. तुम सच में राजेंद्र कुमार जैसे लगते हो. प्लीज भाई मुझे रिप्लाई करो. एक ने लिखा, सेम टू सेम राजेंद्र कुमार जी. आपकी स्माइल बहुत प्यारी है सर. बहुत अच्छे एक्सप्रेशन हैं. एक ने लिखा, बहुत प्यारा वीडियो. सर आप बहुत अच्छा वीडियो बनाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com