बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने शेयर की फोटो, समुद्र किनारे यूं आईं नजर, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी बाकी सितारों की तरह कोरोना वायरस के कारण अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने शेयर की फोटो, समुद्र किनारे यूं आईं नजर, देखें Photo

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी बाकी सितारों की तरह कोरोना वायरस के कारण अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियां बटोर रही हैं. राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने फिर से एक तस्वीर पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. इस फोटो में राधिका आप्टे (Radhika Apte Photo) समुद्र किनारे बैठी हुई हैं.

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को सौंपा 'फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस', आदित्य ठाकरे ने यूं जताया आभार

राधिका आप्टे (Radhika Apte) की इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 92 लाख से ज्यादा बार उनके फोटो को लाइक मिल चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने लॉकडाउन के दौरान एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन अच्छा लग रहा है. राधिका आप्टे ने लॉकडाउन को लेकर इस पोस्ट के साथ ही अपनी एक पुरानी बिकीनी फोटो भी पोस्ट की थी.

'रात अकेली है' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रदर्शन पर पर हुई समीक्षाओं पर एक नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी!' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में उनकी 'पैडमैन' और 'मांझी' को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है. 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' और 'घोउल (Ghoul)' जैसी सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.