आखिर क्यों मुंह छिपाकर कार में बैठकर जाने लगीं ये एक्ट्रेस ? पैपराजी से कहा- 'किसके लिए आए हैं आप ?

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं तो अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह खुद को लाइमलाइट से दूर रखना बेहतर समझती हैं. ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत कम लाइमलाइट में रहती हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे हैं.

आखिर क्यों मुंह छिपाकर कार में बैठकर जाने लगीं ये एक्ट्रेस ? पैपराजी से कहा-  'किसके लिए आए हैं आप ?

आखिर क्यों मुंह छिपाकर कार में बैठकर जाने लगीं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं तो अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह खुद को लाइमलाइट से दूर रखना बेहतर समझती हैं. ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत कम लाइमलाइट में रहती हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे हैं. राधिका आप्टे फिल्मों में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में राधिका आप्टे बहुत कम लाइम लाइट में रहती हैं. यह वजह है कि जो वह पैपराजी का कैमरा देखकर अपना मुंह छिपाने लगीं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका आप्टे का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में वह पैपराजी का कैमरा देख बचने लगती हैं. वह हसंते हुए पूछती हैं, 'किसके लिए आए हैं आप ? इसके बाद राधिका आप्टे अपना मुंह छिपाकर चलने लगती हैं. फिर वह अपनी दोस्त के साथ कार में बैठ जाती हैं. 

कार में भी राधिका आप्टे अपना चेहरे को छुपाते हुई दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राधिका आप्टे के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों अपनी फिल्म फॉरेंसिक को लेकर सुर्खियों में थीं. इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ अभिनेता विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में थे. अभिनेत्री की इस फिल्म को दर्शकों के मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं राधिका आप्टे जल्द मोनिका ओह माई डार्लिंग में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र