विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 17, 2023

Cinema Lover's Day पर PVR का बड़ा ऑफर, इस एक दिन 100 से कम रुपए में देख सकते हैं कोई भी सुपरहिट मूवी

सिनेमा लवर्स के लिए पीवीआर सिनेमा ने मूवी मैजिक को और भी हैपनिंग बनाने के लिए मैजिकल प्राइस तय किया है. बेहद कम कीमत में आप अपनी पसंदीदा फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं.

Read Time: 4 mins
Cinema Lover's Day पर PVR का बड़ा ऑफर, इस एक दिन 100 से कम रुपए में देख सकते हैं कोई भी सुपरहिट मूवी
PVR सिनेमा अपने दर्शकों को दे रहा है यह आकर्षक ऑफर
नई दिल्ली:

अगर आप सिनेमा लवर हैं और आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए डबल खुशखबरी है.एक तो इस दिन आप की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने जा रही है साथ ही बंपर ऑफर के साथ आपको पीवीआर सिनेमा एक बड़ी सौगात देने जा रहा है. दरअसल सिनेमा लवर्स के लिए पीवीआर सिनेमा ने मूवी मैजिक को और भी हैपनिंग बनाने के लिए मैजिकल प्राइस तय किया है. बेहद कम कीमत में आप अपनी पसंदीदा फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं. खास बात यह है कि यह ऑफर कहीं से भी कोई भी अवेल कर सकता है. तो आपकी क्यूरियोसिटी को और न बढ़ाते हुए चलिए बताते हैं पीवीआर सिनेमा का बंपर ऑफर.

PVR सिनेमा का बंपर ऑफर 

 पीवीआर सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसके बाद सिनेमा लवर्स में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. दरअसल आने वाले शुक्रवार यानी कि 20 जनवरी 2023 को कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.  इन फिल्मों का फैंस टकटकी लगाए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में पीवीआर सिनेमा ने सिनेमा लवर्स डे सेलिब्रेट करते हुए एक बंपर ऑफर अनाउंस किया है. PVR सिनेमा के ऑफिशियल्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम #CinemaLoversDay के लिए बेहद कम कीमत पर फिल्मों के मैजिक का जश्न मना रहे हैं. 20 जनवरी 23 को सिर्फ 99 रुपए में PVR पर फिल्में देखें. किसी भी फिल्म, किसी भी शो के लिए लागू. तो जल्द से जल्द अपने टिकट बुक करें'. इस ट्वीट को पढ़कर आपको अंदाजा हो गया होगा कि 20 जनवरी को रिलीज होने वाली तमाम फिल्मों को पीवीआर थियेटर्स में आप सिर्फ 99 रुपए में देख सकते हैं. 

 सिर्फ 99 रुपए में देख सकते हैं मिशन मजनू

  आपको बता दें कि 20 जनवरी यानी कि शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मजनू रिलीज हो रही है. इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस ऑफर के बाद उनका इंतजार कई मायनों में सफल भी हो गया है.  पीवीआर सिनेमा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट के साथ एक और मैसेज शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है कि यह ऑफर चुनिंदा शहरों के लिए ही है.  ओटीटी के बढ़ते चलन के बाद अब सिनेमाघरों तक लोगों को खींचकर लाना किसी चुनौती से कम नहीं हो गया है. ऐसे में न सिर्फ फिल्मेकर्स बल्कि थियेटर्स भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि एक बार फिर थियेटर्स में मूवी देखने का वह चलन और एक्साइटमेंट लौट आए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट का दिया जवाब, शेयर की खूबसूरत कपल फोटो और लिखा- आई लव यू फॉर....
Cinema Lover's Day पर PVR का बड़ा ऑफर, इस एक दिन 100 से कम रुपए में देख सकते हैं कोई भी सुपरहिट मूवी
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
Next Article
भोजपुरी फिल्म हर घर की यही कहानी ने बनाया रिकॉर्ड, संजना पांडेय और मणि भट्टाचार्य की जुगलबंदी ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;