'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग पर तंजानिया के किली पॉल ने किया डांस, फैन्स बोले- रश्मिका मंदाना से भी बेहतर

तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल इस शानदार वीडियो के जरिए फिर फैन्स से मुखातिब हुए हैं. रश्मिका मंदाना के सुपरहिट गाने सामी सामी पर थिरकते हुए उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुष्पा फिल्म का ये गाना वैसे ही बड़ा हिट बन चुका है.

'पुष्पा' के 'सामी सामी' सॉन्ग पर तंजानिया के किली पॉल ने किया डांस, फैन्स बोले- रश्मिका मंदाना से भी बेहतर

पुष्पा के सामी सामी सॉन्ग पर किली पॉल का डांस

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने पिछले दिनों कामयाबी के कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. कोरोना की वजह से सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बहार इसी फिल्म के जरिए आई. फिल्म की स्टोरी और कास्ट तो जबरदस्त है ही इसके गानों ने भी धमाल मचाया हुआ है. जिनकी गूंज अब विदेशों तक भी पहुंच रही है. हाल ही में मूवी के सॉन्ग 'सामी सामी' का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि इसमें रश्मिका मंदाना या अल्लू अर्जुन नजर नहीं आ रहे. बल्कि तंजानिया बॉय किली पॉल अपने अंदाज में इस गाने पर थिरक रहे हैं.


तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल इस शानदार वीडियो के जरिए फिर फैन्स से मुखातिब हुए हैं. रश्मिका मंदाना के सुपरहिट गाने सामी सामी पर थिरकते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुष्पा फिल्म का ये गाना वैसे ही बड़ा हिट बन चुका था. अब इस पर किली का डांसिंग अंदाज बिलकुल मिस करने लायक नहीं है. इस कैची डांस नंबर पर किली के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं. अपने पारंपरिक मसाई आउटफिट में किली ने कुछ किलर डांस किया है. किली पूरी मस्ती में इस गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. इस गाने पर उन्होंने अपनी हुक स्टेप भी की है जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. किली का ये वीडियो अमेजन प्राइम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल प्राइम वीडियो पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किली के इस डांस पर फैन्स ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. हार्ट और फायर के इमोजी से वो अपना प्यार तो दिखा ही रहे हैं. कुछ फैन्स को किली का अंदाज ऑरिजनल से ज्यादा पसंद आ रहा है. एक फॉलोअर ने तो किली के डांसिंग अंदाज को रश्मिका मंदाना से कंपेयर करते हुए ये तक लिख दिया कि किली का डांस रश्मिका के डांस से बेहतर है. आपको किसके डांस स्टेप्स ज्यादा पसंद आए ये तो आप ही तय कीजिए पर इतना जरूर तय हो चुका है कि रश्मिका और अल्लू अर्जुन का ये गाना विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है.